राजकीय बालगृह बालक में विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव आशुतोष तिवारी ने निरीक्षण किया।

राजकीय बालगृह बालक में विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव आशुतोष तिवारी ने निरीक्षण किया।

बच्चो के भोजन की गुणवत्ता बढाने के लिये एवं उनके योगा तथा खेल कूद पर विशेष ध्यान दें-आशुतोष तिवारी


 स्वतंत्र प्रभात 
 

शाहजहांपुर। उ0 प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार आजादी का अमृत महोत्सव के अनुक्रम मे मंगलवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहजहाॅपुर के तत्वावधान में औचक निरीक्षण सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुये राजकीय बालगृह बालक शाहजहाॅपुर में किया गया। 

निरीक्षण की अध्यक्षता सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहजहाॅपुर  आशुतोश तिवारी द्वारा की गई। सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा बच्चो के भोजन की गुणवत्ता बढाने के लिये एवं उनके योगा तथा खेल कूद के कार्यक्रमो को संचालित करने के लिये भी निर्देश दिया गया। 

तथा यह भी आदेशित किया गया कि जो बच्चे अपने माता पिता का नाम एवं अपना पता बताने में सक्षम है उन्हे अपने घर भेजने की प्रक्रिया शीघ्र गति से चालाई जाये।द्वितीय चरण की समाप्ति 29 October को होगी।


द्वितीय चरण के आरम्भ से ही तहसीलदारों एवं DPRO द्वारा गठित टीमों का आपसी सहयोग बनाते हुए पूरे जनपद के ग्रामों में कम से कम एक बार विधिक साक्षरता शिविर लगाने का कार्य भी शुरू हो चुका है। साथ ही चुने हुए 15 पैनल अधिवक्ताओं की 7 टीमों का गठन करके जनपद के 

शहरी क्षेत्रों, झुग्गी, गरीब एवं मलिन बस्तियों में भी कम से कम एक शिविर लगाने का आदेश दिया गया है ।इसके अतिरिक्त इस निरीक्षण में प्रभारी अधीक्षक राम विनय यादव, राम सूरत यादव पर्यवेक्षक आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel