विश्व हिंदू परिषद ने बांग्लादेश मे जिहादियों के हमले को लेकर राष्ट्रपति को लिखा पत्र

विश्व हिंदू परिषद ने बांग्लादेश मे जिहादियों के हमले को लेकर राष्ट्रपति को लिखा पत्र

धर्म स्थलों, पूजा पंडालों को तहस-नहस किया जा रहा है और हिंदुओं पर लगातार आक्रमण हो रहे हैं। 


स्वतंत्र प्रभात 


 बाराबंकी हैदरगढ़ विश्व हिंदू परिषद द्वारा बांग्लादेश मे हिंदुओं पर जिहादियों के हमले का विरोध करते हुए बांग्लादेश सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग कर बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन किया। 

विश्व हिंदू परिषद ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी रामसनेहीघाट को सौंपते हुए मांग करी की बांग्लादेश में हिंदुओं पर जिहादियों के हमले  लगातार बढ़ते जा रहे हैं । हिंदू धर्म स्थलों, पूजा पंडालों को तहस-नहस किया जा रहा है और हिंदुओं पर लगातार आक्रमण हो रहे हैं। 


विगत दिनों दुर्गा पूजा के दौरान बांग्लादेश के 22 से ज्यादा जिलों में हिंसा की घटनाएं घटी घटित हुई साथ ही बांग्लादेश में हिंदुओं के डेढ़ सौ से ज्यादा दुर्गा पंडाल , इसकान मंदिर को आग के हवाले कर दिया गया। देवी देवताओं की मूर्तियां तोड़कर के हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है।


 ऐसे मामले को देखते हुए राष्ट्रपति से इसमें हस्तक्षेप करने और बांग्लादेश सरकार से हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने की मांग करी। इस मौके पर पारस नाथ द्विवेदी,राजकुमार सिंह जिला उपाध्यक्ष ,सुधाकर मिश्रा जिला संगठन मंत्री, शिव बहादुर जिला गोरक्षा प्रमुख ,दुर्गेश तिवारी प्रखंड अध्यक्ष हैदरगढ़, देवानंद पांडे धर्म जागरण प्रमुख उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel