चोरी की घटनाओं का खुलासा पुलिस के लिए बनी  चुनौती ।

चोरी की घटनाओं का खुलासा पुलिस के लिए बनी  चुनौती ।

चोरी की घटनाओं का खुलासा पुलिस के लिए बनी चुनौती । आज तक चोरी का नही हो सका खुलासा । दिलीप दुबे (रिपोर्टर ) महाराजगंज भदोही । औराई कोतवाली क्षेत्र इन दिनों चोरों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है। चोरों द्वारा एक के बाद एक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा

चोरी की घटनाओं का खुलासा पुलिस के लिए बनी  चुनौती ।

आज तक चोरी का नही हो सका खुलासा ।

दिलीप दुबे (रिपोर्टर )

महाराजगंज भदोही ।

औराई कोतवाली  क्षेत्र इन दिनों चोरों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है। चोरों द्वारा एक के बाद एक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा लेकिन पुलिस सिर्फ जांच की बात कह रही है।

चोरी और लूट की लगातार हो रही वारदातों ने जिले में कानून व्यवस्था के रखवालों के आगे चुनौती खड़ी कर दी हैं।  पिछले महीनों में क्षेत्र के कई गांवों में  चोरी कर ली गई लेकिन उनका पता लगाने में पुलिस का खुफिया तंत्र पूरी तरह से विफल साबित हुआ।

9 जनवरी की रात अदनपुर तीउरी गांव में  चोरी की घटना में भी पुलिस को फिलहाल कुछ भी हाथ नहीं लगा है। पुलिस की जांच में किसी भी संदिग्ध की गिरफ्तारी नहीं होना लचर व्यवस्था का उदाहरण देता है। बताते चलें कि  9 जनवरी  शनिवार  की रात  अदनपुर तीउरी से संतोष मिश्रा व अशोक मिश्रा के घर को चोरो ने  खंगाल था ।

जिसमे   संतोष मिश्रा के घर में छत से उतर कर ₹1400000 के लगभग का गहना एवं ढाई लाख रुपए  लगभग नगद  की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों द्वारा अंजाम दिया गया था। जिसका खुलासा आज तक नहीं हो सका वहीं समान  की बरामदगी भी नहीं हो सकी।  जिससे आज भी दुस्साहसिक चोरों के आतंक से क्षेत्र मे भय व्याप्त है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel