बैंक में हड़ताल, जनता बेहाल

बैंक में हड़ताल, जनता बेहाल

संवाददाता -जय दीप सिंह सरस् परसपुर गोण्डा- जनपद का एकमात्र सबसे बड़ा मेला सूकर खेत महोत्सव पसका पर्व 10 जनवरी से प्रारम्भ हो रहा है। शासन स्तर पर मेले को व्यवस्थित करने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है । मेले के दौरान जहाँ बाहरी लोगों का आवागमन इस क्षेत्र में बढ़ जाता है वहीं

संवाददाता -जय दीप सिंह सरस्

परसपुर गोण्डा-
जनपद का एकमात्र सबसे बड़ा मेला सूकर खेत महोत्सव पसका पर्व 10 जनवरी से प्रारम्भ हो रहा है। शासन स्तर पर मेले को व्यवस्थित करने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है ।

मेले के दौरान जहाँ बाहरी लोगों का आवागमन इस क्षेत्र में बढ़ जाता है वहीं क्षेत्रीय व स्थानीय जनों को आने वाले मेहमानों व मेले के लिए अतिरिक्त आर्थिक व्यवस्था के लिए बैंक का सहारा लेना पड़ता है।ऐसे में क्षेत्रीय बैंक में हड़ताल होने के कारण लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।ज्ञात हो कि पसका में दो बैंकों की शाखा है प्रथमा सर्व यू पी ग्रामीण बैंक एवं इलाहाबाद बैंक।

बुधवार को इलाहाबाद बैंक का शटर आधा खुला हुआ था अंदर मैनेजर समेत सारे कर्मचारी मौजूद थे लेकिन कोई भी कार्य नहीं हो रहा था जिससे तमाम खाताधारक परेशान होकर इधर उधर भटक रहे थे । कारण पूछने पर पता चला कि आज बैंक द्वारा हड़ताल घोषित की गई है इसलिए कोई भी वित्तीय सेवा उपलब्ध नहीं है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel