पीड़ित एक हफ्ते से लगा रहा थाने का चक्कर, नहीं हो रही कोई कार्यवाही

पुलिस से कार्यवाही की बात करने पर पुलिस यह कह कर टाल देती है कि मेडिकल रिपोर्ट नहीं आया है, रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी: पीड़ित महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी निवासी सीताराम करीब 1 हफ्ते से थाने का चक्कर लगा रहा है लेकिन पीड़ित व्यक्ति पुलिस की कार्यवाही से

पुलिस से कार्यवाही की बात करने पर पुलिस यह कह कर टाल देती है कि मेडिकल रिपोर्ट नहीं आया है, रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी: पीड़ित

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी निवासी सीताराम करीब 1 हफ्ते से थाने का चक्कर लगा रहा है लेकिन पीड़ित व्यक्ति पुलिस की कार्यवाही से कोसों दूर है। वहीं मामले में पीड़ित हफ्ते दिन से थाना व चौकी का चक्कर लगा रहा है फिर भी पीड़ित सीताराम को कोई न्याय नहीं मिल पाया।

आपको बता दें कि बीते 17 दिसंबर की सुबह गांव के ही दो पक्ष केशव और फागू पक्ष में जमकर मारपीट हुआ था जिसमें एक ही पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। जहां सभी घायलों को सीएचसी रतनपुर में भर्ती कराया गया था जहां 3 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था तथा तीन की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वही मामले में पीड़ित स्थानीय पुलिस को 13 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की थी लेकिन हफ्तों बीत जाने के बाद भी अब तक पीड़ित दर-दर भटक रहा है ।

लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। वहीं मामले में पीड़ित का कहना है कि जब भी हम पुलिस से कार्यवाही की बात करते हैं तो पुलिस यह कहकर टाल देती है कि अब तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आया है रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

इस संदर्भ में परसामलिक प्रभारी निरीक्षक शाह मोहम्मद ने बताया कि एक ही पक्ष के चार लोगों पर धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई है साथ ही मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel