पत्नी के रहते प्रेमिका व उसके दो बच्चों संग मुम्बई से घर लौटा पति,हुई जेल ।

◆सुरियावां थानाक्षेत्र के अभियां गांव का मामला◆ ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) सुरियावां ,भदोही । एक अजीबो- गरीब घटना ने सबको हैरान कर दिया है। जब पत्नी के रहते उसका पति मुंबई से प्रेमिका और प्रेमिका के दो बच्चों के संग घर ले आया। जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया। पत्नी की

◆सुरियावां थानाक्षेत्र के अभियां गांव का मामला◆

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

सुरियावां ,भदोही ।

एक अजीबो- गरीब घटना ने सबको हैरान कर दिया है। जब पत्नी के रहते उसका पति मुंबई से प्रेमिका और प्रेमिका के दो बच्चों के संग घर  ले आया। जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन कर पति को जेल भेज दिया है। मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के अभियां गांव का है।

जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि मुंबई में काम करने गया उसका पति कृष्ण कुमार सिंह मेरे रहते हुए अपनी प्रेमिका व दो बच्चों की मां को घर तक ले कर चला आया। पराई औरत व दो बच्चों को साथ देख कर मैं चौंक गई।  उसके बारे में पूछा तो पति ने बताया कि वह उसकी दूसरी पत्नी है, जिससे मुंबई में वह शादी कर चुका है।

बताते चलें कि सुरियावां क्षेत्र के अभियां गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह की शादी कई वर्षों पूर्व हो चुकी है, और शादी बाद पति मुझे अपने घर छोड़कर मुम्बई कमाने के लिए गया था। वहीं किसी गैर महिला से प्रेम कर बैठा।

इस बीच उसका पति मुंबई से अपनी प्रेमिका व प्रेमिका के दो बच्च़ों के साथ सुरियावां अपनी पत्नी के पास आ धमका। पति ने पूछा कि यह कौन है? तो उसने बताया कि यह मेरी मुंबई की पत्नी है। यह सुनते ही पत्नी के होश उड़ गए।पत्नी ने डायल 112 को सूचना दी, तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि पत्नी की तहरीर पर पति को जेल भेज दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat