क्विज प्रतियोगिता मे अभिषेक रहे प्रथम ।

क्विज प्रतियोगिता मे अभिषेक रहे प्रथम । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर) औराई, भदोही । औराई विकास खंड के लाला नगर मे आलोक फाउंडेशन द्वारा क्विज प्रतियोगिता कराया गया जिसमें सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे l स्पेशल गेस्ट के रुप में ओबीटी मे कार्य रत विनोद कुमार मौजूद रहे ।इस मौके पर संस्था में जुड़े नए सदस्य शमशाद

क्विज प्रतियोगिता  मे अभिषेक रहे प्रथम ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर)

औराई, भदोही ।

औराई विकास खंड के लाला नगर मे आलोक फाउंडेशन द्वारा  क्विज प्रतियोगिता कराया गया जिसमें सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे l स्पेशल गेस्ट के रुप में ओबीटी मे कार्य रत विनोद कुमार मौजूद रहे ।
इस मौके पर संस्था में जुड़े नए सदस्य शमशाद अली ने कहा कि इस संस्था से जुड़ कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूl

शिक्षा ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा का अलख जगा रही संस्था आधुनिक शिक्षा के साथ छात्र छात्राओं का सही मार्ग दर्शन करने की दिशा में सार्थक प्रयास कर रही हैl इस संस्था इस मौके पर संस्था के डायरेक्टर एम एल बिंद ने कहा कि एकता बहुत शक्ति होती है हम सब  लोग मिलकर पूरे दुनिया को बदल सकते हैं यदि हम लोग एक रहे ।

संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर ने शमशाद अली को बधाई देते हुए कहा कि संस्था को आप जैसे काबिल सदस्यों की आवश्यकता है।संस्था सभी के लिए है और हम सभी लोग संस्था के लिए हैं।क्विज प्रतियोगिता मैं विजेता   बच्चों को डायरेक्टर एम एल बिंद  और विनोद  द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस बार के क्विज प्रतियोगिता अभिषेक कुमार में प्रथम रहे। संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर  शुभम गुप्ता  ने कहा कि मोटिवेट होने का एक अच्छा माध्यम है क्विज।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel