स्वर्गीय राममोहन की पुण्यतिथि पर नेत्र परीक्षण कैम्प का निःशुल्क आयोजन

स्वतंत्र प्रभातटाण्डा अम्बेडकर नगर टांडा विधायक संजू देवी के कैंप कार्यालय पर अमर बलिदानी श्याम बाबू गुप्ता के भतीजे स्वर्गीय राम मोहन की सातवीं पुण्यतिथि पर आंखों की जांच कैंप का आयोजन 4 दिसंबर 2020 को सुनिश्चित हुआ है। सभी जरूरतमंदों को सूचित किया जाता है कि इस सेवा के कार्य से अपने को जोड़े

स्वतंत्र प्रभात
टाण्डा अम्बेडकर नगर

टांडा विधायक संजू देवी के कैंप कार्यालय पर अमर बलिदानी श्याम बाबू गुप्ता के भतीजे स्वर्गीय राम मोहन की सातवीं पुण्यतिथि पर आंखों की जांच कैंप का आयोजन 4 दिसंबर 2020 को सुनिश्चित हुआ है। सभी जरूरतमंदों को सूचित किया जाता है कि इस सेवा के कार्य से अपने को जोड़े ज्ञात हो अयोध्या आई हॉस्पिटल के कुशल डॉक्टरों की टीम द्वारा नेत्र चिकित्सालय कैम्प की जांच के पश्चात मरीजों को अपने साथ वाहन से ले जाएगी।

मरीजों को अपने साथ आधार कार्ड की छाया प्रति लाना होगा। मरीजों को निशुल्क खाना रहना ऑपरेशन कर पुनः टांडा वापस पहुंचाएगी। उक्त जानकारी टांडा विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता ने दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel