बाबा पांडवानाथ पर कार्तिक पूर्णिमा पर पिलाई जाती है निःशुल्क दवा।

बाबा पांडवानाथ पर कार्तिक पूर्णिमा पर पिलाई जाती है निःशुल्क दवा। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर में स्थित बाबा पांडवा नाथ मंदिर प्रांगण में प्रत्येक वर्ष कार्तिक पूर्णिमा के दिन नि:शुल्क सांस, दमा और मिर्गी की दवा पिलाई जाती है। जिसके उपलक्ष्य में कार्तिक पूर्णिमा के दो दिन पूर्व हरि कीर्तन

बाबा पांडवानाथ पर कार्तिक पूर्णिमा पर पिलाई जाती है निःशुल्क दवा।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर में स्थित बाबा पांडवा नाथ मंदिर प्रांगण में प्रत्येक वर्ष कार्तिक पूर्णिमा के दिन नि:शुल्क सांस, दमा और मिर्गी की दवा पिलाई जाती है। जिसके उपलक्ष्य में कार्तिक पूर्णिमा के दो दिन पूर्व हरि कीर्तन का आयोजन किया जाता है।

प्रत्येक वर्ष नि:शुल्क दवा पिलाई जाती है। लोगों का मानना है कि इस दवा से लोगों का कई साल पुराना दमा, मिर्गी आदि रोग समाप्त हो जाता है। और इसकी तैयारी में लोग जुट गये है।

जिसमें विनोद मिश्र दादा, अश्विनी चतुर्वेदी, अभयानंद पांडे, रमेश यादव और विनय समेत कई लोग मंदिर प्रांगण में साफ सफाई कर बैरिकेडिंग की व्यवस्था की। साथ ही साथ लोगों से अपील की है कि पूर्णिमा के दिन बिना मास्क लगाए मंदिर में ना प्रवेश करें। और सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान दें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel