आबकारी निरीक्षक ने औराई क्षेत्र में कई दुकानों का किया निरीक्षण ।

आबकारी निरीक्षक ने औराई क्षेत्र में कई दुकानों का किया निरीक्षण । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । आबकारी निरीक्षक ने नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र की अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। आबकारी निरीक्षक अमित कुमार दुबे अपने मातहतों के साथ औराई एवं महराज में सोमवार को कई दुकानों का निरीक्षण कर

आबकारी निरीक्षक ने औराई   क्षेत्र  में कई दुकानों का किया निरीक्षण ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

आबकारी निरीक्षक ने नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र की अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। आबकारी निरीक्षक  अमित कुमार  दुबे   अपने मातहतों के साथ औराई  एवं  महराज में सोमवार को कई दुकानों का निरीक्षण कर दुकानदारों को   सख्त   हिदायत दी  ।

बताते चले की  आबकारी निरीक्षक औराई  थाना क्षेत्र के मिर्जापुर जिले के बॉर्डर स्थित अंग्रेजी व देसी तथा बियर की दुकान का विशेष रूप से निरीक्षण किया।  इस दौरान शराब के  बारकोड की भी चेकिग किए जाने के साथ-साथ मिलावटी तथा एक्सपायरी डेट की शराब की बिक्री सहित ठेकों के स्टाक का मिलान भी किया गया।

आबकारी निरीक्षक ने औराई   क्षेत्र  में कई दुकानों का किया निरीक्षण ।

टीम द्वारा एमआरपी से अधिक पैसे वसूलने तथा बिक्री के दौरान कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने के सख्त निर्देश दिये । साथ ही साथ   उन्होंने दुकानदारों को  सख्त हिदायत देते हुए कहां की  10:00 बजे सुबह से लेकर शाम 10:00 बजे तक दुकान खुलेगी इसके पहले दुकान खुलता पाया गया तो  विभाग की तरफ से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

वही  आबकारी निरीक्षक ने जनता से सहयोग भी  मांगा है कि अगर कहीं भी क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री हो रही है तो  इसकी सूचना तत्काल हमें या पुलिस को दे।  अचानक शुरू किया गया अभियान से ठेका संचालकों में खलबली मच गई। निरीक्षण के दौरान आबकारी निरीक्षक अमित दुबे,  कांस्टेबल  दिनेश त्रिपाठी, शत्रुधन  मिश्रा,आदि मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel