पाली चौकी प्रभारी ने महजुदा बाजार मे चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान ।

पाली चौकी प्रभारी ने महजुदा बाजार मे चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) पाली भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे पाली पुलिस ने रविवार को पाली चौकी प्रभारी के नेतृत्व वाहन चेकिंग अभियान चलाया। बताते चले की पाली चौकी क्षेत्र के महजुदा बाजार मे यूनियन बैंक के पास वाहनों

पाली चौकी प्रभारी ने  महजुदा बाजार  मे  चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

पाली भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे पाली  पुलिस ने रविवार को पाली  चौकी प्रभारी  के नेतृत्व  वाहन चेकिंग अभियान चलाया।  बताते चले की पाली  चौकी क्षेत्र के महजुदा बाजार मे यूनियन बैंक के  पास वाहनों की सघन चैकिंग की और चेकिंग के दौरान उन्होने करीब एक दर्जन बाइकों के चालकों के विरुद्ध चालान काटने की कार्रवाई की। 

  चेकिंग अभियान के क्रम में दोपहिया वाहनों के कागजातों की जांच की गई। बगैर हेलमेट के वाहन चलाने वाले बाइक चालकों के वाहनों को रोककर चालान काटा गया । काफी संख्या में वाहन  भी जब्त किए गए।  कुछ बाईको  का बाद में कागजात आदि की जांच कर छोड़ दिया गया और साथ ही साथ  बाइक चालकों को चेतावनी  भी दी गई कि भविष्य में बाइक के समुचित दस्तावेजों को साथ रखें और हेलमेट पहनकर बाइक चलाएं।

पाली  चौकी प्रभारी  ने  ट्रिपल ड्राइविंग, तेज रफ्तार और बिना हेलमेट के वाहन चालकों वालों को सख्त चेतावनी देकर यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी।  पुलिस के वाहन चेकिंग अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। उन्होने कहा की अपराध नियंत्रण की दिशा में वाहन चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं।

भविष्य में भी लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा।  लोग अपने वाहनों के कागजातों को दुरूस्त कर लें और अपने जीवन की सुरक्षा हेतु बाइक चालक हेलमेट जरूर पहनें। चेकिंग अभियान में  चौकी प्रभारी  महेन्द्र सिंह पटेल , एसआई  राम सिंह चौहान  ,कांस्टेबल धर्मेन्द्र , दिलीप, अंकित, अमित ,सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel