स्वतंत्र प्रभात आज की टॉप 5 ख़बरें अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षिका घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षिका घायल स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद आमिर ख़ान उन्नाव। विकास खंड औरास के मनिकापुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत सहायक शिक्षिका राजेश्वरी सोमवार सुबह पंडितखेड़ा चैराहे से स्कूल की तरफ पैदल जा रहीं थीं तभी किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गयीं। उधर से गुजर

अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षिका घायल

स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद आमिर ख़ान उन्नाव। विकास खंड औरास के मनिकापुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत सहायक शिक्षिका राजेश्वरी सोमवार सुबह पंडितखेड़ा चैराहे से स्कूल की तरफ पैदल जा रहीं थीं तभी किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गयीं। उधर से गुजर रहे मवई धमियाना के शिक्षक मोतीलाल वर्मा व शिक्षिका प्रतीक्षा यादव ने कार से पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद साथी शिक्षकों ने घर भेजवाया।

मामूली विवाद में महिला को पीटा

स्वतंत्र प्रभात रामजी तिवारी उन्नाव। माखी थाना क्षेत्र में दरवाजे पर मवेशी चले जाने को लेकर पड़ोसी ने महिला के साथ मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगो के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।
अमेठनगढ़ी गांव निवासी संजूदेवी पुत्री रामनरेश ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि सोमवार को उसका मवेशी पड़ोसी भवगती पुत्र बाबूलाल के दरवाजे पर चला गया जिसपर वह गाली-गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो रमेश पुत्र भगवती, गीता पत्नी रमेश व अनुराग मारपीट करने लगे जिसमें वह घायल हो गयी। परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस एक महिला सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी पवन कुमार सोनकर ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रक से भिड़ी कार, मां-बेटे घायल

स्वतंत्र प्रभात रामजी तिवारी उन्नाव। थाना औरास क्षेत्र के 272 किलोमीटर कोइलियाखेड़ा गांव के पास सोमवार रात करीब 12 बजे ओवरटेक करते समय ट्रक में पीछे से कार टकरा गयी जिसमें लखनऊ के मोहल्ला गोमतीनगर निवासी सचिवालय में कार्यरत नीरज कुमार का 18 वर्षीय बेटा अस्तू घायल हो गया तथा साथ में रही उनकी पत्नी को भी मामूली चोंटे आईं। सूचना पर पहुंची पीआरवी व यूपीडा कर्मियों ने घायलों को बाहर निकाला और क्षतिग्रस्त वाहन को औरास टोल के पास खड़ा करा दिया। घायलों को दूसरी कार से लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। अस्तू को गंभीर चोंटे आईं वहीं उनकी पत्नी को मामूली चोंटे आईं तथा घटना में कार चालक सुनील पुत्र झा व नीरज कुमार बाल-बाल बच गये।

युवती के साथ दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली उन्नाव। थाना मौरावां क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खेरवा के समीप एक नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार एवं छेड़छाड़ जैसी घटना घटित होने पर मौरावां थाने में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
विवरण के अनुसार ग्राम बरेथा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि मेरी 17 वर्षीय पुत्री जो कि अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण उसे देखकर जिला अस्पताल से अपने घर आ रही थी और भवानीगंज से बरेथा मार्ग पर एक स्कूल पड़ता है उसी स्कूल के पास पहले धीरेंद्र पुत्र नरेश निवासी ग्राम लालाखेड़ा ने मेरी पुत्री से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। उसी बीच पीछे से आशीष कुमार पुत्र चंद्रप्रकाश निवासी ग्राम खेरवा आ गए और मेरी पुत्री को जबरदस्ती स्कूल के पीछे जंगल की ओर ले जाकर बलात्कार किया और कहा कि अगर किसी से बताया तो जान से मार देंगे जिसकी सूचना रामू ने मौरावां थाना प्रभारी को दी तो मौरावां पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और पूंछताछ करना शुरू कर दिया जिसमें अभियुक्तों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया जिसके कारण उक्त लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए मौरावां थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत के दिशा-निर्देश पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

हादसे में मौत गांव पहुंचे दो युवको के शव, मचा कोहराम

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली उन्नाव। दीपावली पर नोएडा से घर लौट रहे औरास थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव के दो युवकों की सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर हाथरस जिले के सादाबाद के पास हुए सड़क हादसे में मौत के बाद पोस्टमार्टम होकर मंगलवार सुबह शवों के गांव पहुंचते ही हाहाकार मच गया। परिजनों ने शवों का अपने-अपने खेतों में अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं हादसे में घायल एक अन्य युवक ने मंगलवार भोरपहर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
औरास थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी दिनेश पाल पुत्र मंगू व अमरेश पुत्र गयाप्रसाद गांव के ही जितेंद्र व दिनेश के साथ नोएडा में ठेलिया लगाकर आइसक्रीम बेचने का काम करते थे। दीपावली त्योहार पर सभी अपने रिश्तेदारों और साथियों के साथ घर आ रहे थे तभी यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह सड़क हादसे में दिनेश पाल व अमरेश की मौत हो गई थी जबकि दिनेश गौतम और जितेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनका इलाज आगरा के एक अस्पताल में चल रहा था। मंगलवार भोरपहर जितेन्द्र उर्फ चिल्लर पुत्र चैनू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी मौत की सूचना घर पहुंचते ही मां व अन्य परिजन बदहवास हो गये। जितेन्द्र चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था जो अविवाहित था। उसकी मौत से उसके भाइयों व पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel