मालबाबू के प्राइवेट सहयोगी को घुस मांगने पर एसडीएम ने भेजा जेल ।

मालबाबू के प्राइवेट सहयोगी को घुस मांगने पर एसडीएम ने भेजा जेल । प्रदीप दुबे( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । जनपद भदोही के तहसील औराई में तैनात मालबाबू द्वारा तहसील के कार्यालय में एक प्राइवेट व्यक्ति के द्वारा एसडीएम औराई से काम कराने के नाम पर धन उगाही भारी पड़ गई। मामला संज्ञान में आने

मालबाबू के प्राइवेट सहयोगी को घुस मांगने पर एसडीएम ने भेजा जेल ।

प्रदीप दुबे( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

जनपद भदोही के तहसील औराई में तैनात मालबाबू द्वारा तहसील के कार्यालय में एक प्राइवेट व्यक्ति के द्वारा एसडीएम औराई से काम कराने के नाम पर धन उगाही भारी पड़ गई। मामला संज्ञान में आने के बाद एसडीएम ने मालबाबू के उस दलाल रुपी व्यक्ति को थाने भेज दिया है।एसडीएम की इस कार्यवाही पर समूचे परिसर में हड़कंप मच गया।
      

बताया जाता है कि औराई तहसील में कार्यरत माल बाबू कार्यालय में प्राइवेट व्यक्ति को रखकर निजी कार्य करवाते थे। इसी बीच उक्त प्राइवेट व्यक्ति ने किसी से काम पूरा कराने के नाम पर एसडीएम को सुविधा शुल्क  देने के लिए पांच हजार रुपये ले लिये।काम में काफी विलम्ब देखते हुए उस आदमी ने मालबाबू के रखें उक्त व्यक्ति से अपने रुपयों को वापस लेने की मांग की।

और बहानेबाजी सुनकर तत्काल एसडीएम  के पास जाकर  सारी बातें बताई।इतना सुनते ही एसडीएम  चौंक पड़े और मालबाबू को अन्दर बुलाकर पूछताछ की।बात सही पाये जाने पर मालबाबू को फटकार लगाते हुए उप जिलाधिकारी ने प्राइवेट व्यक्ति को जेल भेज दिया है।

पत्रकारों द्वारा किये गये सवाल के जवाब में एसडीएम चन्द्रशेखर ने कहा कि मामले की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है एसडीएम की इस कार्रवाई से तहसील परिसर में हड़कंप की स्थिति व्याप्त रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel