सीएमओ ने किया सीएचसी शिवगढ़ का औचक निरीक्षण

सीएमओ के निरीक्षण में महिला चिकित्सक मिली अनुपस्थित सीएमओ ने महिला चिकित्सक का वेतन रोकने के दिए निर्देश शिवगढ़ (रायबरेली) मुख्य चिकित्साधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ का औचक निरीक्षण किया। जिनके औचक निरीक्षण से सीएचसी में हड़कम्प मच गया। निरीक्षण में महिला चिकित्सक तरन्नुम नफीस अनुपस्थित मिली जिनका वेतन रोकने के लिए सीएमओ ने

सीएमओ के निरीक्षण में महिला चिकित्सक मिली अनुपस्थित

सीएमओ ने महिला चिकित्सक का वेतन रोकने के दिए निर्देश

शिवगढ़ (रायबरेली) मुख्य चिकित्साधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ का औचक निरीक्षण किया। जिनके औचक निरीक्षण से सीएचसी में हड़कम्प मच गया। निरीक्षण में महिला चिकित्सक तरन्नुम नफीस अनुपस्थित मिली जिनका वेतन रोकने के लिए सीएमओ ने सीएचसी अधीक्षक को निर्देश दिए। विदित हो कि बृहस्पतिवार को दोपहर करीब 12 बजे सीएमओ ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ का औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान सीएमओ ने उपस्थित रजिस्टर, लेबर रूम, वार्ड, एक्स-रे कक्ष, पैथोलॉजी, ओपीडी, ड्रेसिंग कक्ष,औषधि वितरण कक्ष, स्टोर रूम, महिला वार्ड, केएमसी लाउंज, जननी सुरक्षा योजना पंजीकरण कक्ष का बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण में महिला चिकित्सक तरन्नुम नफीस अनुपस्थित मिली। जिस पर सीएमओ ने नाराजगी व्यक्त करते हुए उनका वेतन रोकने के लिए सीएचसी अधीक्षक डॉ.डॉक्टर एलपी सोनकर को निर्देश दिए । सीएचसी में साफ सफाई और केएमसी लाउंज की व्यवस्था देखकर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.वीरेंद्र सिंह ने सीएचसी अधीक्षक डॉ.एलपी सोनकर की तारीफ की।

मौके पर उपस्थित प्रधान संघ अध्यक्ष विनोद सिंह ने सीएमओ को समस्याओं से अवगत कराते हुए कहाकि महिला चिकित्सक डॉ.तरन्नुम नफीस हमेशा देरी से आती हैं, और रात में कोई महिला चिकित्सक सीएचसी में नही रुकती जिसके चलते प्रसूताओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। विनोद सिंह ने कहा कि यहां कोई बच्चों का डॉक्टर नही है, यदि बच्चों का डॉक्टर हो जाए तो क्षेत्र के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। जिस पर सीएमओ ने डॉक्टर की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया। सीएचसी अधीक्षक डॉ.एलपी सोनकर ने बताया कि सीएमओ के निरीक्षण में महिला चिकित्सक तरन्नुम नफीस अनुपस्थित मिली।

जिनका वेतन रोकनेे के लिए सीएमओ साहब ने निर्देश दिए हैं। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एन.के. श्रीवास्तव,डॉ. बीरबल, डॉक्टर सौरभ सिंह, डॉ.अनुराग, एक्स-रे टेक्निशियन अखिलेश्वर श्रीवास्तव, हरिशंकर, संदीप वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel