अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़के अ.भा.ब्रा.सभा के जिलाध्यक्ष ।

अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़के अ.भा.ब्रा.सभा के जिलाध्यक्ष । ◆बोले:- कितनी आवाजें बंद करेंगे आप◆ गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को वर्ष 2018 के एक मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां

अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़के अ.भा.ब्रा.सभा के जिलाध्यक्ष ।

◆बोले:- कितनी आवाजें बंद करेंगे आप◆

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को वर्ष 2018 के एक मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां लोगों का गुस्सा भड़क उठा है और वह इसे लोकतंत्र पर हमला बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी अखिल भारतीय विशव हिंदू परिषद इस घटना की निंदा कर रहा हैं।

अखिल भारतय विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष आशीष पान्डेय ने तो अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हो रहे अर्णब गोस्वामी के खिलाफ आतंकवादियों की तरह व्यवहार करना और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करना पुलिस एके-47 के साथ बिना मजिस्ट्रेट के इजाजत घर में घुसकर धमकाने आदि की घोर निंदा करते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से सवाल करते हुए  पूछना चाहा है, कि आपने अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उन्हें मारा है। उनके बाल नोचे हैं। उनको असॉल्ट किया है। कितने बाल नोचेंगे आप, कितने गले दबाएंगे आप, कितने घर तोड़ेंगे आप ? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप ? ये मुंह बढ़ते जाएंगे। हमसे पहले कितने शहीदों के गले काटे गए हैं । उनको लटकाया गया है।

कितनी आवाजें बंद करेंगे आप, एक बंद करेंगे, तो कई और उठ जाएंगी। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एंव सुप्रीम कोर्ट के जज महोदय  से मांग करता हूं कि स्वयं संज्ञान लीजिए और अर्णव गोस्वामी पर जो आरोप लगाए गये हैं। घोर निंदा करते हैं और अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज का हर एक सदस्य भी इसकी घोर निंदा करता है।

कहा कि जिसे सोनिया सेना को उद्धव ठाकरे की सर्कार कहते हैं । ऐसी सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की भी मांग की है। और उन 11 पुलिस वालों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जाय। इस मौके पर जिला सचिव अनुराग तिवारी,सुनील कुमार, तेजस्विनी कुमार, राज मौर्य, दिलीप कुमार , सूरज तिवारी, आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel