पूर्व राज्यमंत्री ने शंकरी देवी मंदिर में टेका माथा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो सफीपुर-उन्नाव। समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री ने शंकरी देवी मंदिर में माथा टेक बांगरमऊ प्रत्याशी को जीत दिलाये जाने को लेकर हुंकार भरी। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।गौरतलब है कि इस समय बांगरमऊ उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने हुंकार भरना शुरू कर दिया है। इसी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो सफीपुर-उन्नाव। समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री ने शंकरी देवी मंदिर में माथा टेक बांगरमऊ प्रत्याशी को जीत दिलाये जाने को लेकर हुंकार भरी। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
गौरतलब है कि इस समय बांगरमऊ उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने हुंकार भरना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुरेश पाल को विजयश्री दिलाने के लिये पूर्व राज्यमंत्री सुधीर कुमार रावत ने पार्टी के हुंकार भरते हुए सर्वप्रथम सफीपुर की माता शंकरी देवी मंदिर में माथा टेका।

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली ने राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत करने के साथ सेक्टर प्रभारी व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के साथ सपा के सिपाहियों में जोश भरा। इस मौके पर अभिषेक कुशवाहा ने अपने आवास पर मंत्री जी का स्वागत किया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली अभीषेक कुशवाहा राहुल सैनी रमेशचन्द्र कामता प्रसाद देवकी नन्दन सैनी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel