शहीद पुलिस जनों के त्याग के लिए देश हमेशा ऋणी रहेगा- पुलिस अधीक्षक।

शहीद पुलिस जनों के त्याग के लिए देश हमेशा ऋणी रहेगा- पुलिस अधीक्षक। संतोष तिवारी ( रिपोर्टर ) भदोही। पुलिस लाइन में बुधवार को पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने देश के शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र चढ़ाकर शोक सलामी दी। और सभी शहीद

शहीद पुलिस जनों के त्याग के लिए देश हमेशा ऋणी रहेगा- पुलिस अधीक्षक।

संतोष तिवारी ( रिपोर्टर )

भदोही।

पुलिस लाइन में बुधवार को पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने देश के शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र चढ़ाकर शोक सलामी दी। और सभी शहीद जवानों की शौर्य गाथा का बखान किया।

पुलिस अधीक्षक ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बीते 31 अगस्त तक देश के 264 पुलिस जनों ने अपने कर्तव्य की बलि बेदी पर स्वयं को न्यौछावर किया। जिसमें उत्तर प्रदेश के नौ पुलिस के जवान शामिल है। कहा कि कर्त्तव्य पालन के दौरान सर्वोच्च बलिदान करने वाले इन वीरों के पराक्रम से सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश पुलिस बल गौरवान्वित है।

और इनके त्याग के लिए सदा इनका ऋणी रहेगा। देश के इन 264 शहीद पुलिस जनों का बलिदान राष्ट्र के प्रति सच्ची भक्ति के साथ साथ अपने कर्तव्य के प्रति पूर्ण समर्पण का अनुपम उदाहरण है। इस मौके पर जिले के सभी पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel