भदोही : कोरोना से जंग हार गए सीडीओ, इलाज के दौरान हुई मौत ।

भदोही : कोरोना से जंग हार गए सीडीओ, इलाज के दौरान हुई मौत । उमेश सिंह (ब्यूरो चीफ ) भदोही । कोरोना वायरस से पांच दिन तक जंग लड़ने वाले सीडीओ विवेक त्रिपाठी ने पीजीआई लखनऊ में मंगलवार को अंतिम सांस ली। भदोही जिले के सीडीओ विवेक त्रिपाठी को बुखार और सांस लेने में दिक्कत

भदोही :  कोरोना से जंग हार गए सीडीओ, इलाज के दौरान हुई मौत ।

उमेश सिंह  (ब्यूरो चीफ )

भदोही ।

कोरोना वायरस से पांच दिन तक जंग लड़ने वाले  सीडीओ विवेक त्रिपाठी ने पीजीआई लखनऊ में मंगलवार को अंतिम सांस ली।  भदोही जिले के  सीडीओ विवेक त्रिपाठी  को बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद  इलाज के लिए लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था।

बताते चले की प्रतापगढ़ के रहने वाले  विवेक त्रिपाठी भदोही जनपद मे मुख्य विकास अधिकारी के पद पर आसीन थे  इनकी गिनती ईमानदार और निष्ठावान अधिकारियों में होती थी. विवेक त्रिपाठी ने अपने नौकरी के कार्यकाल में सभी जिम्मेदारियों को कड़ी मेहनत और निष्ठा से निभाया है ।

भदोही :  कोरोना से जंग हार गए सीडीओ, इलाज के दौरान हुई मौत ।

जानकारी के मुताबिक   मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी काफी दिनों से लीवर रोग से भी पीड़ित चल रहे थे।  कुछ दिनों पहले कोरोना के शुरुआती लक्षण मिलने के बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी.

इसके बाद इलाज के लिए उनको लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार देर रात करीब 2 :15 बजे विवेक त्रिपाठी का निधन हो गया.

अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्रा ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना की वजह से रात में करीब 2 :15 बजे सीडीओ विवेक त्रिपाठी का निधन हुआ है ।  मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी की मौत की खबर से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel