इंटरलॉकिंग निर्माण के धांधली की शिकायत पर निरीक्षण को निकले नगरपालिका अध्यक्ष ने परखी हकीकत ।

इंटरलॉकिंग निर्माण के धांधली की शिकायत पर निरीक्षण को निकले नगरपालिका अध्यक्ष ने परखी हकीकत । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । नगर पालिका परिषद गोपीगंज स्थित वार्ड संख्या 20 के चुड़िहारी मोहाल में हो रहे निर्माण कार्यो की जांच को पहुंचे पालिका अध्यक्ष प्रहलाद दास गुप्ता शनीवार को वार्ड सभासद व

इंटरलॉकिंग निर्माण के धांधली की शिकायत पर निरीक्षण को निकले नगरपालिका अध्यक्ष ने परखी हकीकत ।

ए •के • फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

नगर पालिका परिषद गोपीगंज स्थित वार्ड संख्या 20 के चुड़िहारी मोहाल में हो रहे निर्माण कार्यो की जांच को पहुंचे पालिका अध्यक्ष प्रहलाद दास गुप्ता शनीवार को वार्ड सभासद व नागरिकों की मिली शिकायत पर निर्माणाधीन इंटरलॉकिंग सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे। वार्ड के दर्जनभर नागरिकों ने गली में बिछाए जा रहे इंटर लॉकिंग सड़क निर्माण कार्य में मनमानी व धांधली करने का आरोप लगाया ।

जिस पर पालिकाध्यक्ष पालिकाकर्मियो सहित मौके पर पहुंचे और निर्माण कार्य की जानकारी ली । नागरिकों ने आरोप लगाया कि इंटरलॉकिंग सड़क की ऊंचाई एक से डेढ़ फीट ऊंचा किया जा रहा है जिससे उनके घरों के दरवाजे नीचे हो जा रहे हैं और ताजिया रखने का चौक भी इससे प्रभावित हो रहा था और कार्य गुणवत्ता पर भी सवाल उठायें।

पालिकाध्यक्ष ने मौके पर बताया कि जी टी रोड की नाली की उचाई के लेवल से कार्य कराया जा रहा है ताकि बरसात में गालियों मे जलजमाव जैसी समस्या न उत्पन्न हो तथा मस्जिद के पास वाली गली की ऊंचाई का लेबल लेकर कार्य करने का निर्देश ठेकेदार को दिया

वही कार्य मानक और गुणवत्ता के अनुसार करने की हिदायद भी दिया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व सभासद दिनेश अग्रहरी, सभासद शिव शंकर गुप्ता, सभासद अनूप जायसवाल, सभासद डॉ. आनंद गुप्ता, नामित सभासद ज्ञानेश्वर अग्रवाल सहित नागरिक मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel