जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने 132 केवी उपकेंद्र गौरीगंज का किया निरीक्षण

अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने रविवार को विद्युत विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा 05 अक्टूबर को हड़ताल पर जाने को लेकर जिले में निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए 132 केवी उपकेंद्र गौरीगंज का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी

अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने रविवार को विद्युत विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा 05 अक्टूबर को हड़ताल पर जाने को लेकर जिले में निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए 132 केवी उपकेंद्र गौरीगंज का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने वर्कशॉप, कंट्रोल रूम, स्टोर का निरीक्षण किया तथा स्टोर रूम में पर्याप्त ट्रांसफार्मर व अन्य उपकरणों की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली एवं आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कंट्रोल रूम में 24 घंटे कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए जिससे किसी भी प्रकार की समस्या की सूचना मिलते ही तत्काल निस्तारण किया जा सके।

जिलाधिकारी ने अधीक्षण अभियंता को हड़ताल के दौरान जनपद में निर्बाध रूप से विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए साथ ही उपकेंद्र पर आउटसोर्सिंग स्टाफ की तैनाती करने के निर्देश दिए। उन्होंने उपकेंद्र पर पर्याप्त पुलिस व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक को दिया। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ अंकुर लाठर सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel