विवादित इंटरलॉकिंग को लेकर दो पक्ष आमने सामने

स्वतंत्र प्रभात कुशीनगर, उप्र।ग्राम प्रधान पति रामरूप यादव के द्वारा करीबन 6 महीने पहले सत्यनारायण राजभर के घर से मोहन चौहान के घर तक इंटर लॉकिंग का कार्य कराए जाने का लगा आरोप। बताया गया है कि जो कि विकास खंड सेवरही के ग्राम सभा गडहिया चक चिंतामन में मानक के हिसाब से काम ना

स्वतंत्र प्रभात

कुशीनगर, उप्र।
ग्राम प्रधान पति रामरूप यादव के द्वारा करीबन 6 महीने पहले सत्यनारायण राजभर के घर से मोहन चौहान के घर तक इंटर लॉकिंग का कार्य कराए जाने का लगा आरोप।

बताया गया है कि जो कि विकास खंड सेवरही के ग्राम सभा गडहिया चक चिंतामन में मानक के हिसाब से काम ना होने पर विपक्ष के अखिलेश्वर शाही के द्वारा रोका गया। किन्तु ग्राम प्रधान पति के द्वारा जबरन अधिकारियों को गुमराह कर गलत तरीके से आदेश करवा कर पुलिस के मदद से इंटर लॉकिंग का काम किया गया।

बीडीओ सेवरही के द्वारा यह रिपोर्ट लगाई गई की मानक के हिसाब से कार्य करवाया जा रहा है।

विवादित इंटरलॉकिंग को लेकर दो पक्ष आमने सामने

उसी प्रकरण में अखिलेश्वर शाही के द्वारा हाई कोर्ट इलाहाबाद में रिट्ज दाखिल की गई है ताकि उस इंटर लॉकिंग की मानक की सच्चाई सामने आ सके।

किन्तु बुधवार को ग्राम प्रधान वेदांती देवी को भनक लग गई की हाई कोर्ट से इंटर लॉकिंग के संबंध में जांच आने वाली है। फिर ग्राम प्रधान के समस्त परिवार व कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा हर्बा हथियार सहित जबरन इंटर लॉकिंग को उखाड़ कर सही किया जा रहा था ।

अर्जुन शाही ने बताया कि मैं व अखिलेश्वर शाही के द्वारा मौके पर जाकर रोका गया व 112 को सूचित किया गया।

मौके पर आई 112 नंबर के कर्मचारियों ने काम को रोका और एसडीएम महोदय के पास अपनी अपनी कागजात ले जाने को कहा,112 नंबर की गाड़ी जाते ही ग्राम प्रधान के परिवार सहित व अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उग्र होकर लाठी डंडो के साथ जबरन काम चालू करवाया गया।

अर्जुन शाही द्वारा फिर पुनः दोबारा रोका गया व 112 नंबर की गाड़ी दोबारा बुलाई गई,112 ने पुनः दोबारा दोनों पक्षों को समझाते हुए एसडीएम महोदय के पास जाने को कहा।इस मामले को लेकर कभी भी बड़ी हादसा होने की संभावना जताई जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel