कुशीनगर में बाइक सवार भाई बहन और बच्ची को लग्जरी बस ने रौंदा,तीन की मौत

स्वतंत्र प्रभात पडरौना,कुशीनगर। जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित लबनिया चौराहे के पास तमकुही से फाजिलनगर की ओर तरफ जा रहे बाइक सवार को भाई बहन व 7 साल की बच्ची को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई है। पीछे से आ रही बस ने

स्वतंत्र प्रभात

पडरौना,कुशीनगर।

जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित लबनिया चौराहे के पास तमकुही से फाजिलनगर की ओर तरफ जा रहे बाइक सवार को भाई बहन व 7 साल की बच्ची को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया।

हादसे में तीनों की मौत हो गई है। पीछे से आ रही बस ने रौद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार एक मासूम सहित दो लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि घायल बाइक चालक को पुलिस ने सीएचसी तमकुही पहुचाया जहा इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

कुशीनगर में बाइक सवार भाई बहन और बच्ची को लग्जरी बस ने रौंदा,तीन की मौत

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी विजय कुशवाहा (30) अपनी बहन रंजना (17) व पुत्री शिवानी (8) के साथ तमकुही की तरफ से बाइक से घर लौट रहे थे।

अभी हाइवे पर लवनिया चौराहे से कुछ ही दूर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही लग्जरी बस ने बाइक सहित तीनों को रौंद दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही बहन व पुत्री की मौत हो गई। जबकि विजय की तमकुही सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे पुलिस टीम थानाध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, एस आई राजेश यादव सहित टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जाता है कि लग्जरी बस चालक सहित 70 यात्रियों को बिहार के पूर्णिया जिले से पंजाब लेकर जा रही थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel