पल्हैया बाजार में एक युवक को एक संप्रदाय विशेष के लोगों द्वारा पीटे जाने से क्षेत्र मे बढा तनाव ।

पुलिस की सक्रियता से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने से बचा , मौके पर पुलिस बल तैनात मुकदमा दर्ज । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पल्हैया गांव में मंगलवार की शाम गांव के ही दो मनबढ युवकों द्वारा बिना साइलेंसर की बाइक से स्टंट

पुलिस की सक्रियता से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने से बचा , मौके पर पुलिस बल तैनात मुकदमा दर्ज ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  चौरी  थाना क्षेत्र के अंतर्गत   पल्हैया गांव में मंगलवार की शाम गांव के ही दो मनबढ  युवकों द्वारा बिना साइलेंसर की बाइक  से स्टंट करने का विरोध करना एक युवक को महंगा पड़ा । जिसकी गोलबंद लोगों ने बुधवार की सुबह उस समय जबर्दस्त  पिटाई कर दिया जब वह युवक पल्हैया बाजार में एक किराना के  दुकान पर सामान लेने गया  था।  

युवक के पिटने की सूचना मिलते ही दूसरे पक्ष के लोगो के वहां पहुंचने के पहले सूचना मिलते ही  चौरी पुलिस  मौके पर पहुंची  तब तक हमलावर फरार हो गए थे । पुलिस ने स्टंट वाली बिना साइलेंसर की बाइक  के साथ एक बिना नंबर प्लेट की बाइक  कब्जे में लेते हुए  दुकानदार को  हिरासत में ले लिया  दुकानदार ने दुकान में लगे  सीसी टीवी कैमरे से साक्ष्य को नष्ट कर दिया था तथा हमलावरों की भागने में मदद  भी की थी ।

  बताया जाता है कि पल्हैया गांव  के अजहरुद्दीन उर्फ अनवर जलील उर्फ टिंकू मंगलवार की  शाम  को बिना साइलेंसर की बाइक से तेज आवाज के साथ बार – बार बाजार में चक्कर लगा रहे थे, जिसका विरोध गांव के शुभम सिंह ने किया इसी को लेकर मंगलवार की शाम दोनों में कहा सुनी हो गया ।

लेकिन हद तो तब हो गई  जब  बुधवार की सुबह शुभम सिंह किसी कार्य बस पल्हैयां बाजार के मकबूल के किराना की दुकान के पास खड़े था की आरोपी वहां अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचकर शुभम सिंह की पिटाई करने लगा सूचना मिलने पर अगल – बगल के लोग मौके पर दौड़े तब तक चौरी थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह   पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए

जिससे हमलावर फरार हो गए  फिल हाल  पुलिस  ने शुभम सिंह की तहरीर पर अजहरुद्दीन एवं जलील के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश कर रही है। वही  गांव में  सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया है जिसे देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया । पुलिस की सक्रियता से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने से बच गया है  ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel