विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्णू की अग्रिम जमानत याचिका खारिज ।

विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्णू की अग्रिम जमानत याचिका खारिज । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के विधानसभा ज्ञानपुर से लगातार चार बार निर्वाचित बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्णु मिश्र की कोर्ट ने अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया है। बता दें कि इसके

विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्णू की अग्रिम जमानत याचिका खारिज ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के विधानसभा ज्ञानपुर से लगातार चार बार निर्वाचित बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्णु मिश्र की कोर्ट ने अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया है।

बता दें कि इसके पूर्व मिश्र की धर्मपत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा की बीते 14 अगस्त को जहाँ कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी।

वहीं आज 25 अगस्त मंगलवार को विधायक के पुत्र विष्णू मिश्र की अग्रिम जमानत परिवार के अपराधिक पृष्ठिभूमि एवं अपराधिक सहभागिता के दृष्टिगत जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश ने खारिज कर दी।

बताते चलें कि विधायक विजय मिश्र के रिश्तेदार धनापुर गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने बीते 7 अगस्त को जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर उनकी सम्पत्ति अपने पुत्र विष्णू मिश्र के नाम कराने के दबाव बनाने के आरोप में गोपीगंज थाने में प्रार्थिमिकी दर्ज कराई गई थी।

About The Author: Swatantra Prabhat