दबंगों ने युवक को पीटा इलाज के दौरान मौत

महराजगंज नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चकदह के टोला शाहपुर में कुछ दबंगों द्वारा उक्त गांव निवासी एक युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। जिसका गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। मृतक के पिता के तहरीर पर नौतनवां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल

महराजगंज

नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चकदह के टोला शाहपुर में कुछ दबंगों द्वारा उक्त गांव निवासी एक युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। जिसका गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। मृतक के पिता के तहरीर पर नौतनवां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

थानाध्यक्ष को दिए गए तहरीर में मृतक के पिता खुद्दूर पासवान ने लिखा है कि तीन अगस्त की शाम करीब 6 बजे उनके आवास पर ग्राम बैरवां बनकटवा के टोला महुअवां निवासी एक युवक आया और उनके पुत्र अर्जुन पासवान को अपने साथ बहला फुसला कर ले गया। काफी रात बीत जाने पर जब उनका पुत्र वापस घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। गांव के लोगों से पता चला कि उनके पुत्र को मारा पीटा गया है शरीर में कई जगह गंभीर चोटें लगी हैं मुंह से खून आ रहा है तथा उसे बोलने में काफी दिक्कत हो रही है।

जानकारी के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाकर भर्ती कराया जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस संबंध में मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष शिव मनोहर यादव ने बताया कि मृतक अर्जुन पासवान के पिता खुद्दूर पासवान के तहरीर पर आरोपी महेंद्र निवासी ग्राम चंदनपुर बैरवा  टोला महुआवा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 308 एवं 3 (1) ध एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel