नीलगाय की टक्कर से बाइक सवार हुआ गम्भीर रूप से घायल ।

नीलगाय की टक्कर से बाइक सवार हुआ गम्भीर रूप से घायल । ए • के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग पर सिंहपुर नामक गांव के निकट खेतों में से निकल कर आई नील गाय ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।जिसे राहगीरों ने सिर

नीलगाय की टक्कर से बाइक सवार हुआ गम्भीर रूप से घायल ।

ए • के• फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग पर सिंहपुर नामक गांव के निकट खेतों में से निकल कर आई नील गाय ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।जिसे राहगीरों ने सिर सहित कई जगहों पर चोट लगने के कारण सरकारी एम्बुलेंस से उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी निवासी 52 वर्षीय आनन्द कुमार उर्फ राजेश निजी कार्य से ज्ञानपुर आए हुए थे। शुक्रवार को ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग से वाराणसी की ओर अपने निजी बाइक से जाते जैसे ही सिंहपुर गांव पहुंचे कि इसी दौरान खेतों में से निकलकर तेज गति से एक नील गाय सडक पर आकर बाइक से टकरा गयी।

जिससे लोकेश कुमार का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सहित गिर कर घायल हो गये,। जिस पर राहगीरों ने सरकारी एम्बुलेंस वाहन से उनको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय चेतसिंह भेज दिया। जहां उसका उपचार जारी हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel