एसपी के निर्देश पर 48 घण्टे में हत्या के आरोपी गए पकड़े

अमेठी पुलिस से नहीं बचेंगे अपराधी-एसपी अमेठी। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने पहले ही दिन स्पष्ट कर दिया था कि वो अपराध को पूरे तरीके से समाप्त करना चाहते हैं। जामो थाने में अधेड़ की हुई हत्या मामले में एसपी के निर्देश पर 48 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ लिए गए और

अमेठी पुलिस से नहीं बचेंगे अपराधी-एसपी 


      अमेठी। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने पहले ही दिन स्पष्ट कर दिया था कि वो अपराध को पूरे तरीके से समाप्त करना चाहते हैं।  जामो थाने में अधेड़ की हुई हत्या मामले में एसपी के निर्देश पर 48 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ लिए गए और उन्हें जेल भेज दिया गया। 

अपर पुलिस अधीक्षक  दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी गौरीगंज  अर्पित कपूर के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान  में दिनांक 02.08.2020 को प्र0नि0 संजय कुमार सिंह थाना जामो मय हमराह द्वारा मुखबिर की सूचना पर मु0अ0सं0 301/20 धारा 302,34 भादवि में वांछित 1. मुन्ना यादव उर्फ घनश्याम यादव 2. संजू यादव पत्नी स्व0 श्रीनाथ  व प्रकाश में आये 2 अभियुक्त 3. रंजय यादव, 4. संदीप रावत को कृष्णानगर चौराहा से समय करीब 8:15 बजे प्रातः में गिरफ्तार किया गया। थाना जामो पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई।
घटना का संक्षिप्त विवरणः- दिनांक 31.07.2020 को वादी  रामउदित पुत्र राजाराम ग्राम पूरे आधार थाना जगदीशपुर ने थाना जामो में लिखित तहरीर दिया कि मेरा छोटा भाई श्रीनाथ पुत्र राजाराम अपने ससुराल ग्राम बसन्तपुर थाना जामो में 12 वर्ष से अपनी पत्नी संजू व दो पुत्रियों के साथ रहता था । मेरे भाई श्रीनाथ व उसकी पत्नी संजू से करीब 2 वर्ष से अनबन हो गयी थी तथा भाई की पत्नी संजू से मुन्ना पुत्र सत्यनाराण ग्राम लंगोटीपुर थाना शिवरतनगंज का अवैध सम्बन्ध था ।

दिनांक 30.07.2020 को शाम 7 बजे मेरा भाई अपने घर से काम से निकला था रात में मेरे भाई का शव प्राइमरी स्कूल के बगल बगिया में पड़ा मिला । भाई की पत्नी संजू व मुन्ना ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी । इस सूचना पर थाना जामो पर मु0अ0स0 301/20 धारा 302 भादवि पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही थी।पुलिस के पूँछताँछ का विवरणः- पूँछताँछ से अभियुक्ता संजू यादव पत्नी मृतक श्रीनाथ ने बताया कि मेरा व मुन्ना से करीब 2 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मुझे, मेरे प्रेमी मुन्ना से मिलने के लिये मेरा मृतक पति श्रीनाथ रोकता व मारता पीटता था इसलिये मैं व मुन्ना, रंजन यादव, संदीप पासी ने मिलकर अपने पति श्रीनाथ को जूनियर हाई स्कूल बसन्तपुर के पास बाग में ले जाकर कत्ल कर दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel