जगदीशपुर के गांवों में लगी सांसद की चौपाल

समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को किया निर्देशित अमेठी। आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अमेठी सांसद स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार ने गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के चार और गांवों में चौपाल लगाकर वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए अपनों से सीधी

समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को किया निर्देशित


अमेठी। आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अमेठी सांसद स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार ने गुरुवार  को  अपने संसदीय क्षेत्र के चार और गांवों में चौपाल लगाकर वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से  सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए अपनों से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक कर सभी की समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से बात की।

जगदीशपुर  के  गांवों में लगी सांसद की चौपाल

अमेठी सांसद बनने के  साथ ही  स्मृति ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से सीधे मिलने व उनकी समस्या जानने के लिए आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की थी और अपने हर दौरे में वह किसी न किसी गांव में पहुंचकर जनता के बीच जिम्मेदार अधिकारियों के साथ चौपाल लगाकर समसयाओं को सुनकर उनका निदान करती थी।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिध विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी जगदीशपुर   विधान सभा क्षेत्र के रनकापुर के  मंगौली, माहेमऊ के हुसैनगंज कला, मवैया रहमतगंज के इन्दरिया  व बाहरपुर के मोहीउद्दीनपुर गांव के लोगों से सीधी बात कर उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक की पीड़ा को समझा और निदान कराने का भरोसा दिलाया।

सांसद प्रतिनिध ने बताया कि संवाद कार्यक्रम के आयोजन में सेक्टर संयोजक के साथ ही प्रियंक हरि विजय तिवारी उर्फ धीरू, महेंद्र पांडेय, राजू सिंह, विषुव मिश्र, अंशु व शुभम को लगाया गया है। शुक्रवार को दीदी अमेठी विधान सभा क्षेत्र के चार गांव के लोगों  से सीधी बात करेंगी। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel