कार्यकर्ता ही मुख्य आधार- रवीन्द्र प्रताप द्विवेदी

बूथ कार्यकर्ता को सौंपी मोटर साइकिल अमेठी। भाजपा नेता ने पेश की मिशाल । राजनीति में कार्यकर्ता को दी पहली प्राथमिकता। वादे पर खरा उतर किया कार्यकर्ता सम्मान सौपी नए हीरो मोटरसाईकिल की चाबी । 2019 के लोकसभा चुनाव में विधानसभा गौरीगंज के 13 बूथों की जिम्मेदारी शीर्ष नेतृत्व ने बीजेपी के नेता रवीन्द्र प्रताप

बूथ कार्यकर्ता को सौंपी मोटर साइकिल
अमेठी। भाजपा नेता ने पेश की मिशाल । राजनीति में कार्यकर्ता को दी पहली प्राथमिकता। वादे पर खरा उतर किया कार्यकर्ता सम्मान सौपी नए हीरो मोटरसाईकिल की चाबी ।

2019 के लोकसभा चुनाव में विधानसभा गौरीगंज के  13 बूथों की जिम्मेदारी शीर्ष नेतृत्व ने बीजेपी के नेता रवीन्द्र प्रताप द्विवेदी को प्रचार प्रसार के लिए सौपा गया था जिसके अंतर्गत रवीन्द्र ने सभी 13 बूथों पर पूर्ण रूप से समस्त पन्ना प्रमुखों को सम्मानित करते हुए एक घोषणा की थी कि इन 13 बूथों में से जो भी पन्ना प्रमुख अपना बूथ सबसे मजबूत करके देगा यानी 13 बूथों में से अपना बूथ सबसे अधिक से अधिक मतों से जिताएगा उस एक कार्यकर्ता को मैं अपने निजी आय से एक मोटरसाइकिल भेंट करूँगा ।

आज अपना कथन पूर्ण करते हुए सभी 13 बूथों की समीक्षा के पश्चात मण्डल शाहगढ़ के अंतर्गत जुड़ियापुर बूथ के पन्ना प्रमुख त्रिभुवन पाल  को मोटरसाइकिल भेंट कर सम्मानित किया। बीजेपी नेता रवीन्द्र का कहना है कि कार्यकर्त्ता ही मुख्य आधार है। बीजेपी नेता द्वारा इस तरह के सम्मान दिए जाने पर क्षेत्र में चर्चाओं बाज़ार गर्म है। लोगो का कहना है कि और दल के नेताओ को ऐसे सम्मान करने के तरीके से सीख लेना चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष