खबर का असर: खराब नल के रिबोर का काम शुरू

भेटुवा (अमेठी)। विगत 17 जुलाई को स्वतंत्र प्रभात दैनिक अखबार ने प्रमुखता से ‘नल दे रहा दूषित पानी, स्थानीय प्रशासन बना अनजान’ हेडिंग से खबर प्रकाशित किया था। https://www.swatantraprabhat.com/contaminated-water-giving-the-tap-unknowing-the-local-administration/ जिसमे अमेठी तहसील के भेटुवा ब्लाक के मुसवापुर चौराहे पर लगे इंडिया मार्का-2 नल से दूषित पानी की समस्या और इस समस्या का जिम्मेदारों द्वारा की

भेटुवा (अमेठी)। विगत 17 जुलाई को स्वतंत्र प्रभात दैनिक अखबार ने प्रमुखता से ‘नल दे रहा दूषित पानी, स्थानीय प्रशासन बना अनजान’ हेडिंग से खबर प्रकाशित किया था।

https://www.swatantraprabhat.com/contaminated-water-giving-the-tap-unknowing-the-local-administration/

जिसमे अमेठी तहसील के भेटुवा ब्लाक के मुसवापुर चौराहे पर लगे इंडिया मार्का-2 नल से दूषित पानी की समस्या और इस समस्या का जिम्मेदारों द्वारा की जा रही अनदेखी को उजागर किया गया था।

खबर का असर: खराब नल के रिबोर का काम शुरू

                स्थानीय निवासी ओमप्रकाश यादव ने जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से इस संबंध मे शिकायत भी दर्ज किया था। ओमप्रकाश यादव ने 28 जुलाई को जानकारी देते हुए बताया की खराब नल के रिबोर का काम शुरू हो गया है। जिससे स्थानीयों और राहगीरों ने राहत की सांस लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel