किंजल मैनेजमेंट कंपनी घर-घर कराएगी बेरोजगार का सर्वे

जरूरतमंद लोगों को इच्छानुरूप मिलेगा रोजगार बताते चलें कि किंजल मैनेजमेंट एंड मार्केटिंग कंपनी उन बेरोजगारों के लिए वरदान साबित हो रही है जो कुछ करना चाहते हुए भी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं सरकार के सामने बढ़ रही बेरोजगारी का संकट दूर करने के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के

जरूरतमंद लोगों को इच्छानुरूप मिलेगा रोजगार

बताते चलें कि किंजल मैनेजमेंट एंड मार्केटिंग कंपनी उन बेरोजगारों के लिए वरदान साबित हो रही है जो कुछ करना चाहते हुए भी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं सरकार के सामने बढ़ रही बेरोजगारी का संकट दूर करने के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तत्पर किंजल मैनेजमेंट कंपनी घर-घर जाकर बेरोजगारों का सर्वे करेगी जिससे यह पता लगाया जा सके कि वास्तव में कितने बेरोजगार ऐसे हैं जो नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं परंतु उन्हें रोजगार नहीं मिल रहा।

दरअसल किंजल कंपनी सर्वे के साथ-साथ यह भी जानने का प्रयास करेगी कि लोगों को किस प्रकार का कार्य करना पसंद है ,जिसके बाद उनकी इच्छा अनुसार रोजगार देने का प्रयास करेगी। फिलहाल अभी भी कंपनी बहुत सारे बेरोजगारों को रोजगार दे रही है।जिसमे एरिया मैनेजर, ब्रांच मैनेजर ,सेल्स एग्जीक्यूटिव ,स्टोर कीपर,रिसेप्शनिस्ट जैसी पोस्ट सम्मिलित है। किंजल मैनेजमेंट कंपनी देश में बढ़ रही महामारी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए बहुत सावधानी पूर्वक कार्य कर रही है

जिससे लाखों बेरोजगार जिनका रोजगार इस लॉकडाउन के चलते समाप्त हो गया है उन्हें पुनः रोजगार दिलाया जा सके ,जिससे वे अपने परिवार का भरण पोषण आसानी से कर सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष