कूड़ा डालने के विवाद में दबंगो ने परिवार को पीटा, आधा दर्जन घायल

दरोगा की मदद से पीड़ितो पर ही दर्ज करायी रिपोर्ट, पुलिस ने हवालात में डालास्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। कोतवाली हसनगंज क्षेत्र में नाली में कूड़ा डालने को मना करने पर पड़ोसियो में जमकर धारदार हथियार व लाठी.डंडे चले जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक महिला पुरूष घायल हो गए। ग्रामीणो ने पुलिस को फोन


दरोगा की मदद से पीड़ितो पर ही दर्ज करायी रिपोर्ट, पुलिस ने हवालात में डाला
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। कोतवाली हसनगंज क्षेत्र में नाली में कूड़ा डालने को मना करने पर पड़ोसियो में जमकर धारदार हथियार व लाठी.डंडे चले जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक महिला पुरूष घायल हो गए। ग्रामीणो ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। जिसपर हल्के के दरोगा ने दबंगो को संरक्षण देकर पहले एफआईआर लिखाकर काम तमाम कर दिया। पीडितपक्ष बाद में पहुंचने पर पीडित को ही हवालात में बंद कर दिया और तहरीर बदलवाने के लिए दबाव पुलिस देती रही। परिजनों ने घायल महिलाओ को सीएचसी में भर्ती कराया।

जहां महिलाओ की हालत गम्भीर बनी हुई है जबकि पीड़ित ने कोतवाली में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के सेमरामऊ मे सार्वजनिक नाली में कूडा फेंकने से मना करने पर दो पक्षो की महिलाये भिड गयी जिसमे पीडित पक्ष जयपाल पुत्र नन्हेलाल 65 वर्ष ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि घर के बाहर नाली निकली हुई है जिसमें पड़ोसी में कूड़ा करकट डालते रहते हैं। जयपाल की पत्नी राजरानी ने नाली में कूड़ा डालने से मना किया तो छेदीलाल गाली गलौज करने लगे। दोनो पक्ष आपस में भिड गये जिसमंे जयपाल 65 वर्ष, राजरानी 60 वर्ष, रामदुलारी 45 वर्ष, किरन 35 वर्ष, लक्ष्मी 25 वर्ष, बृजेश 27 वर्ष, कुलदीप 20 वर्ष सहित लोग घायल हो गये।

दूसरे पक्ष कोे हल्की चोटे आयी जिन्होंने दरोगा साहब के पास पहुंच होने की वजह से पहले ही थाने पहुंचकर पीडित चार लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पीडित घायल जयपाल ने बताया कि सबसे अधिक महिलाओ को चोटे आई है। पीडित ने हल्के के दरोगा स्वदेश कुमार यादव ने दबंगो से मिलकर उल्टे हम लोगो को तहरीर बदलने के लिए दबाव बनाते रहे और जेल भेजने की धमकी देते रहे। कहा जहां जाकर शिकायत करनी हो करो जाकर और तहरीर देने पर तीन लोगो को हवालात में बंद कर दिया। उधर पुलिस इंस्पेक्टर राघवन कुमार सिंह ने बताया कि दो पक्षो में विवाद हुआ है। दोनो तरफ के लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel