सड़क पार कर रही बुजुर्ग माता को देख दौड़ पड़े यातायात प्रभारी परमहंस की राहगीर देखते रह गए शिष्टाचार

कुशीनगर से प्रमोद रौनियार की रिपोर्ट- जीवन में कभी-कभी एक ऐसा मोड़ भी मिलता है जहां पर बेहद संवेदना को झकझोर देने वाली तस्वीर भी सामने आ जाती है। ऐसा ही एक नजारा कुशीनगर जिले के सदर मुख्यालय पडरौना नगर के कठकुइया मोड़ पर उस वक्त देखने को मिली जब एक बुजुर्ग महिला अकेले अति

कुशीनगर से प्रमोद रौनियार की रिपोर्ट-

जीवन में कभी-कभी एक ऐसा मोड़ भी मिलता है जहां पर बेहद संवेदना को झकझोर देने वाली तस्वीर भी सामने आ जाती है। ऐसा ही एक नजारा कुशीनगर जिले के सदर मुख्यालय पडरौना नगर के कठकुइया मोड़ पर उस वक्त देखने को मिली जब एक बुजुर्ग महिला अकेले अति व्यस्ततम सड़क को पार कर किसी साधन को पकड़ने लेने जा रही थी। अकेले सड़क पार कर रहे असहाय बुजुर्ग महिला की दर्द को मौके पर मौजूद पीएसआई परमहंस अपने आप को नहीं रोक पाए और उसके मदद के लिए आगे दौड़ पड़े।


जिले के यातायात प्रभारी परमहँस यादव ने शुक्रवार को मानवता का परिचय देते हुए पडरौना शहर में अकेले सड़क पार कर रही एक वृद्ध महिला को देख मदद के आगे आ गए। इतना ही नहीं बुजुर्ग महिला को उसके घर तक जाने के लिए अपने ओर से ऑटो रिक्शा तक मुहैया कराया । इस दौरान यातायात प्रभारी के द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य से मौजूद लोगों ने कुशीनगर ट्रैफिक प्रभारी को काफी प्रशंसा की।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel