निर्माणाधीन विद्युत उपकेंद्र का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने तहसील तिलोई अंतर्गत ग्राम सेमरौता में निर्माणाधीन 132 केवी विद्युत उपकेंद्र का निरीक्षण किया। 132 केवी विद्युत उपकेंद्र का 33.39 करोड़ की लागत से कार्यदायी संस्था मेसर्स लक्ष्मी ट्रांसफार्मर्स आगरा द्वारा निर्माण कराया जा रहा है। कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियंता ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र का निर्माण सितंबर 2019

अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने  तहसील तिलोई अंतर्गत ग्राम सेमरौता में निर्माणाधीन 132 केवी विद्युत उपकेंद्र का निरीक्षण किया। 132 केवी विद्युत उपकेंद्र का 33.39 करोड़ की लागत से कार्यदायी संस्था मेसर्स लक्ष्मी ट्रांसफार्मर्स आगरा द्वारा निर्माण कराया जा रहा है।

कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियंता ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र का निर्माण सितंबर 2019 से प्रारंभ किया गया है लॉकडाउन के कारण 3 महीने कार्य पूर्ण की अवधि को बढ़ाया गया है। इस दौरान जिलाधिकारी ने पाया कि सब स्टेशन में कंट्रोल रूम, स्टोर रूम तथा आवासीय परिसर का निर्माण कार्य प्रगति पर है।

जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को निर्माण कार्य में तेजी लाने के साथ ही निर्धारित समय सीमा के अंदर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पाया कि फिनिशिंग का कार्य ठीक प्रकार से नहीं चल रहा है, जिस पर उन्होंने ठेकेदार को कार्य की गुणवत्ता व फिनिशिंग कार्य को ठीक प्रकार से करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मौके पर कार्य कर रहे श्रमिकों का सैंपल को कोविड-19 टेस्ट हेतु भेजने के निर्देश दिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel