नोडल अधिकारी ने कोविड अस्पताल का लिया जायजा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। नोडल अधिकारी ने औरास नगर पंचायत सहित कोविड अस्पताल की साफ सफाई का जायजा लिया। शनिवार को मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश के आदेश पर नोडल अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने औरास नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर परिसर सहित कस्बे के वार्डों में सेनिटाइजर व ब्लीचिंग छिड़काव व साफ सफाई के विषय में ईओ



स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव।

नोडल अधिकारी ने औरास नगर पंचायत सहित कोविड अस्पताल की साफ सफाई का जायजा लिया। शनिवार को मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश के आदेश पर नोडल अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने औरास नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर परिसर सहित कस्बे के वार्डों में सेनिटाइजर व ब्लीचिंग छिड़काव व साफ सफाई के विषय में ईओ मनोज कुमार से जानकारी ली।

जिसपर संतुष्ट नजर आये। उसके बाद पीएचसी व कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों के खाने पीने सहित अन्य सुविधाओं के विषय में जानकारी ली

और मिली कमियों को दूर करने के लिए प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ0 सिद्धार्थ श्रीवास्तव को दिशा निर्देश दिए। इसके अलावा विकास खंड औरास में जिलाधिकारी के आदेशों के क्रम में शनिवार को ग्रामीण क्षेत्रों में सघन स्वच्छता व सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया।

विकासखंड औरास में हाजीपुर गोसा सरोद लोधई तथा अन्य 20 ग्राम पंचायतों में सफाई कर्मचारियों श्रमिकों तथा आम जनों के सहयोग से ब्लीचिंग चुना व हाइपोक्लोराइट का छिड़काव तथा झाड़ियों की साफ सफाई की गई जिससे कोविड.19 व संचारी रोग को नियंत्रित किया जा सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel