दूसरे दिन भी लाकडाउन का नगर में रहा व्यापक असर

दूसरे दिन भी लाकडाउन का नगर में रहा व्यापक असर स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-सफीपुर-उन्नाव। कोरोना वायरस का प्रकोप नियंत्रित करने के लिए लाॅकडाउन के दूसरे दिन नगर में लॉकडाउन का शनिवार को व्यापक असर देखा गया। आमलोगों में कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन की आवश्यकता को लेकर जागरूकता बढ़ने के कारण सड़कों पर लोग अति

दूसरे दिन भी लाकडाउन का नगर में रहा व्यापक असर


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-सफीपुर-उन्नाव। कोरोना वायरस का प्रकोप नियंत्रित करने के लिए लाॅकडाउन के दूसरे दिन नगर में लॉकडाउन का शनिवार को व्यापक असर देखा गया।

आमलोगों में कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन की आवश्यकता को लेकर जागरूकता बढ़ने के कारण सड़कों पर लोग अति आवश्यक काम होने पर ही निकले। दूसरे दिन लॉकडाउन के बाद भी मटरगश्ती करने लोग बाजारों तक पहुंच रहे थे। पुलिस ने मटरगश्ती करने वाले लोगों पर सख्ती बरतनी शुरू की तो शनिवार की सुबह से सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।

वहीं स्थानीय नगर में उपजिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद की मौजूदगी में प्रत्येक गली मोहल्लों में सेनीटाइज कराया गया। आम की मंडियों में नाम मात्र कुछ ही लोग खरीदारी के लिए लोग पहुँचे। जहाँ किसानों व व्यापारियों के चेेहेरों पर मायूसी छाई हुई थी क्योंकि आम पूरे शवाब पर तैयार होकर टपक रहा है जो क्रेट सात आठ सौ रूपये की बिक्री होती थी

वो मात्र सौ रूपयों के अन्दर भी बिक जाय बड़ी बात है। मेडिकल स्टोर दुकान छोड़ बाजारों में सभी तरह की दुकानें बंद रही। हालांकि विभिन्न चैक चैराहों पर पुलिसबल की तैनाती देखी गई। उपजिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद क्षेत्राधिकारी महेन्द्र पाल शर्मा नवागंतुक प्रभारी निरीक्षक हरिकेश राय ने पुलिसबल के साथ मुख्य मार्गो एवं बाजारों का जायजा लेते रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel