कोविड -19 को लेकर गोपीगंज मे स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारी ने की बैठक ।

कोविड -19 को लेकर गोपीगंज मे स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारी ने की बैठक । मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारी एवं संभ्रांत नागरिकों की बैठक समिति के प्रदेश अध्यक्ष रामरक्षा सेठ की अध्यक्षता में उन्हीं के प्रतिष्ठान पर हुई ।बैठक

कोविड -19 को लेकर गोपीगंज मे स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारी ने की बैठक ।

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारी एवं संभ्रांत नागरिकों की बैठक समिति के प्रदेश अध्यक्ष रामरक्षा सेठ की अध्यक्षता में उन्हीं के प्रतिष्ठान पर हुई ।बैठक में वैश्विक महामारी कोरोना जैसी बिमारी पर गंभीरतापूर्वक चर्चा की गई ।

जनपद के साथ गोपीगंज नगर में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट पर चिंता व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी से गोपीगंज नगर सहित पूरे जनपद मे 15 दिन के लिए पूर्णतया रूप से लाक डाउन लागू करने की मांग की गई । लोगो ने कहा की संक्रमितों की संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है, हमारे लिए कर्मचारियों का स्वास्थ और ग्राहक की सुरक्षा प्राथमिक्ता है इससे स्वर्णकार समाज किसी भी स्थिति में समझौता नहीं कर सकती।

सामूहिक रूप से निर्णय लेते हुए जिलाधिकारी ध्यान आकृष्ट कराते हुए नगर व जनपद में पूर्ण रुप से 15 दिवस के लिए लॉकडाउन करने की मांग की है । सेठ ने कहा कि शासन प्रशासन द्वारा जारी निर्देश पर लोग स्वयं अपने अपने घरों में रहे सुरक्षित रहें, और अपने स्वास्थ का विशेष ध्यान रखें अनावश्यक बाहर ना निकले,साथ ही योग, ध्यान, प्राणायाम और शाकाहार को अपने जीवन में अपनाए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से बृजलाल सेठ कन्हैयालाल सेठ रविंद्र सोनी ओम प्रकाश सेठ बबलू सेठ पप्पू सेठ अंकित सेठ रवि काला सेठ अनिल सोनी रमाशंकर सेठ चंदन सेठ कार्तिकेय सोनी आदि लोग मौजूद थे । बैठक का संचालन पूर्व सभासद व सचिव अरुण सोनी ने किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष