दिल्ली से लौटा प्रवासी निकला कोरोना पाजिटिव

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव। क्षेत्र के ग्राम परशुरामपुर में दिल्ली से लौटा प्रवासी मजदूर करोना पॉजिटिव निकला। रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य विभाग तथा ब्लॉक के कर्मचारियों ने गांव में डेरा डाल दिया। सेनीटाइजिंग कार्य करने के साथ ही गाँव को सील करने के काम शुरू कर दिया गया। ग्राम परशुरामपुर निवासी दो भाई परिवार सहित


स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव।

क्षेत्र के ग्राम परशुरामपुर में दिल्ली से लौटा प्रवासी मजदूर करोना पॉजिटिव निकला। रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य विभाग तथा ब्लॉक के कर्मचारियों ने गांव में डेरा डाल दिया। सेनीटाइजिंग कार्य करने के साथ ही गाँव को सील करने के काम शुरू कर दिया गया। ग्राम परशुरामपुर निवासी दो भाई परिवार सहित दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे।

करीब एक माह पूर्व दोनों भाई परिवार सहित गांव लौटे थे। जिसमें एक भाई की तबीयत खराब हो गई। उसने ग्रामीण क्षेत्र के झोलाछाप चिकित्सकों से इलाज करवाया लेकिन फायदा नहीं हुआ। किसी ग्रामीण ने इस मामले की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दे दी। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों भाइयों को जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां एक भाई की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव निकली। रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य विभाग और ब्लाक कर्मचारी गांव पहुंच गए। गांव को सैनिटाइजिंग कर सील करने का काम शुरू कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।