प्रेम नगर में मिले तीन और कोरोना संक्रमित

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-शुक्लागंज-उन्नाव। 3 जून को प्रेमनगर मोहल्ले में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महिला के संपर्क में आने वाले परिवार व आसपास के पचास लोगों की पूल सैंपलिंग कराई गई थी। जिसमें मृतक महिला की बेटी, बहू और नाती की रिपोर्ट बुधवार को पाजिटिव निकली।



स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-शुक्लागंज-उन्नाव।

3 जून को प्रेमनगर मोहल्ले में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महिला के संपर्क में आने वाले परिवार व आसपास के पचास लोगों की पूल सैंपलिंग कराई गई थी। जिसमें मृतक महिला की बेटी, बहू और नाती की रिपोर्ट बुधवार को पाजिटिव निकली। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची।
पिछले सप्ताह शुक्रवार को प्रेमनगर की एक महिला की कोरोना से मौत हो गई थी।

महिला की मौत के बाद तमाम रिश्तेदार और मोहल्ले के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार कराया। इस दौरान फोटोग्राफी कराई गई। फोटोग्राफी के आधार पर संपर्क में आने वाले पचास लोगों की पूल सैंपलिंग कर जांच कराई गई। जिसमें मृतक महिला की बेटी, बहू, नाती समेत तीन की रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पाजिटिव आई। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। कोरोना की पुष्टि होने के बाद डा0 आशुतोष वाष्र्णेय, डा0 रवि कुमार यादव,

वरिष्ठ स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर उसके घर पहुंचे और मोहल्ले के लोग जो संपर्क में थे, उन्हें आइसोलेट के लिये कहा, जिस पर लोगों ने जाने से मना कर दिया। जब पुलिस बुलाने की बात कही गई तब वह लोग जाने के लिये तैयार हुये। वहीं संक्रमित केस मिलने से पालिका की ओर से चूना, ब्लीचिंग का छिड़काव कराया गया। इसके साथ ही बेरीकेडिंग लगवाई गई और गलियों को सेनेटाइज कराया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel