कानून व्यवस्था, लूट की वारदात, बेरोजगारी, हत्याएं चर्म सीमा पर है – मेराज अहमद

रिपोर्ट :- संदीप तिवारी बाराबंकी – सपा के वरिष्ट नेता जिला सचिव मेराज अहमद ने समाजवादी पार्टी द्वारा संचालित आवाहन पत्र हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नगरपंचायत में वितरित किया और 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की सभी लोगो से अपील की आवाहन पत्र वितरण के दौरान उन्होंने सभी लोगो से बताया की समाजवादी

रिपोर्ट :- संदीप तिवारी

बाराबंकी – सपा के वरिष्ट नेता जिला सचिव मेराज अहमद ने समाजवादी पार्टी द्वारा संचालित आवाहन पत्र हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नगरपंचायत में वितरित किया और 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की सभी लोगो से अपील की आवाहन पत्र वितरण के दौरान उन्होंने सभी लोगो से बताया की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की जनता को इस आवाह्नन पत्र के माध्यम से वर्तमान सरकार की नाकामी और कानून व्यवस्था, महगाई, बेरोजगारी, प्रदेश में हो रही हत्या, लूट की वारदातें चरम सीमा पर है।

आम जनमानस को कोई फायदा नही हुआ। कोविड19 की वैश्विक महामारी में प्रवासी मज़दूर पैदल आये है जिनको अभी तक कोई काम नही मिला। देश का युवा बेरोजगार हो गया है। ग्रामीणांचल में मनरेगा के तहत सभी प्रवासी मजदूरों को काम भी नही दिया गया। और अभी तक सभी के जॉब कार्ड तक नही बनाये गए।

अधिकांश गांव में सरकार का आदेश सिर्फ कागजों पर सिमट कर रह जाता है। मेराज अहमद ने बताया कि प्रदेश सरकार से जनता ऊब गई है 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना तय है वर्तमान सरकार की नाकामी और समाजवादी पार्टी की सरकार में कराए गए विकास कार्यो को जन जन तक अवगत कराएंगे।

गांव गांव में साइकिल यात्रा करके आवाहन पत्र पहुचायेंगे। इस मौके पर समाजवादी पार्टी बाराबंकी के जिला सचिव मेराज अहमद के नेतृत्व में सपा के वरिष्ट नेता कुल्लूर सिंह, हाफ़िज फिरोज, मुन्ना राइन, राशिद हुसैनी, बुधई रावत, रामराज, नेता इमाम खा, कौसल्ल्या रावत, राम प्रसाद रावत, आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष