संचारी रोग नियंत्रण एलईडी वैन को डीएम ने किया रवाना

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:- जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने संचारी रोग के नियन्त्रण हेतु दस्तक अभियान के प्रचार.प्रसार के उद्देश्य से सूचना निदेशालय से आयी एलईडी वीडियो वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।जिलाधिकारी ने बताया कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की मंशा है कि प्रदेश को संक्रमण के प्रकोप से बचाना है। सभी को स्वस्थ्य


उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:- जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने संचारी रोग के नियन्त्रण हेतु दस्तक अभियान के प्रचार.प्रसार के उद्देश्य से सूचना निदेशालय से आयी एलईडी वीडियो वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।जिलाधिकारी ने बताया कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की मंशा है कि प्रदेश को संक्रमण के प्रकोप से बचाना है। सभी को स्वस्थ्य सुविधाएं समय से मिले। कोरोना वायरस से बचाव के पूरे उपाय सरकार द्वारा किये जा रहे है।

आम जनमानस में संक्रमण के बचाव एवं उनके उपायों के बारे में जनपद में 02 जुलाई से 15 जुलाई 2020 तक विशेष अभियान चला कर लोगांे में जन जागरूकता लाने का काम किया जा रहा है। जो जनपद के समस्त तहसीलों में विभिन्न तिथियों में संचारी रोग के नियन्त्रण आदि के बारे में प्रचार-प्रसार करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel