योगी सरकार अपराध पर अंकुश लगाने मे विफल यशवंत सिंह यादव ।

योगी सरकार अपराध पर अंकुश लगाने मे विफल यशवंत सिंह यादव । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिंह यादव ने अपने एक अनौपचारिक बातचीत में कानपुर मे पुलिस पर अपराधियों के तरफ से किये गये अंधाधुंध फायरिंग पर गहरी चिंता व्यक्त की है।यादव ने कहा की भाजपा

योगी सरकार अपराध पर अंकुश लगाने मे विफल यशवंत सिंह यादव ।

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिंह यादव ने अपने एक अनौपचारिक बातचीत में कानपुर मे पुलिस पर अपराधियों के तरफ से किये गये अंधाधुंध फायरिंग पर गहरी चिंता व्यक्त की है।यादव ने कहा की भाजपा की योगी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल है । इस गोलीकांड की घटना ने योगी सरकार के हकीकत को उजागर कर के रख दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया की योगी सरकार में पूरे प्रदेश मे कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी हैं जो केंद्र की मोदी सरकार एंव प्रदेश की योगी सरकार के नाकामी का नतीजा हैं । जो हमारे जवान, पुलिसकर्मी देश के सीमा पर या फिर देश-प्रदेश मे ही शहीद हो रहे है ।

कहा की योगी राज में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि न तो उन्हें योगी सरकार से भय है न ही प्रदेश के पुलिस और प्रशासन का डर भय हैं !श्री यादव ने आरोप लगाया की प्रदेश भर मे गुंडे माफियाओं का ही बोलबाला है ।

ऐसा प्रतिक होता है कि अपराधियों को भाजपा सरकार के ही लोग संरक्षण देने का काम कर रहीं हैं ! वही युवा सपा नेता इंजीनियर अजीत यादव ने भी उत्तर प्रदेश में बढते अपराध पर चिंता जताते हुए कहा की जल्द ही अपराधियों पर योगी सरकार अंकुश नहीं लगाती.है तो यही अपराधी बेलगाम होकर अपराधीक घटनाओं को अंजाम देना शुरु कर देते है

और सबकुछ जानते हुए भी योगी सरकार कुंभकर्णी निंद सो रही है । यही कारण है की अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से उब गई है और आनेवाले समय मे भाजपा सरकार को हटाकर ही दम लेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel