युवती व युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो प्रेम-प्रसंग की लड़की व एक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ही घटनाओं में शवों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।पहली घटना बीघापुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा दुंदपुर की है। जहां राखी देवी पुत्री सुनील कुमार गौतम उम्र 21 वर्ष

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो प्रेम-प्रसंग की लड़की व एक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ही घटनाओं में शवों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।पहली घटना बीघापुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा दुंदपुर की है। जहां राखी देवी पुत्री सुनील कुमार गौतम उम्र 21 वर्ष ने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बीतीरात भोजन करने के बाद वे सभी सो गए थे।

इस बीच उसकी पुत्री ने घर के अंदर कब फांसी लगाई कुछ पता नहीं चला। वहीं दूसरी घटना थाना बारासगवर के अंतर्गत धानीखेड़ा ग्राम पंचायत के मजरे अड़ार की है। जहां सधन पुत्र श्रीराम ने गांव के बाहर एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। मृतक की उम्र लगभग 20 वर्ष थी। सूत्रों के मुताबिक दोनों ही आत्महत्याएं प्रेम प्रसंग के चलते की गई हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel