कोरोना पाजिटिव के परिजनों को किया गया क्वारेन्टाइन

सफीपुर-उन्नाव।स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बीते 26 तारीख को विदेश से वापस लौटे 54 वर्षीय व्यक्ति ने दो दिन बाद तहसील परिसर में लगे कोविड कैंप में जांच कराकर अपने ही घर में क्वारंटाइन रह रहा था। सीएमओ ऑफिस से आज जारी रिपोर्ट में व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क


सफीपुर-उन्नाव।स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो

बीते 26 तारीख को विदेश से वापस लौटे 54 वर्षीय व्यक्ति ने दो दिन बाद तहसील परिसर में लगे कोविड कैंप में जांच कराकर अपने ही घर में क्वारंटाइन रह रहा था। सीएमओ ऑफिस से आज जारी रिपोर्ट में व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आए परिजनों को भी एहतियातन के तौर पर जांच व क्वारंटाइन के लिए बिछिया के कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया है।स्थानीय कस्बे के मोहल्ला सरांय सूबेदार निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति ओमान से बीती 26 जून को अपने घर वापस आया था।

जिसका स्वास्थ्य परीक्षण लखनऊ में किया गया था। वहां से उसको होम क्वॉरेंटाइन रहने के लिए सलाह दी गई थी। वहीं 28 जून को स्थानीय तहसील परिसर में लगे कोविड कैंप में व्यक्ति ने पहुंचकर जिले से आई स्वास्थ्य टीम के द्वारा जांच की गई थी जिसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

सीएमओ ऑफिस से जारी रिपोर्ट में विदेश से लौटा व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आने वाली उसकी पत्नी, बहू समेत 5 लोगों को एहतियातन जांच व क्वारंटाइन के लिए बिछिया कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं स्थानीय प्रशासन के द्वारा इलाके को सील करते हुए सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष