युवती हत्याकाण्ड में पुलिस अभी भी खाली हांथ

बीघापुर-उन्नाव।स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो थाना क्षेत्र के उन्नाव-लालगंज सम्पर्कित मैकू तेली मार्ग पर गौरीखेड़ा गांव के पास सोमवार की सुबह खून से लथपथ मिले युवती के शव के मामले में 36 घंटे बाद भी शिनाख्त व खुलासे को लेकर पुलिस के हाथ खाली हैं। थाने की कई टीमें सूत्रों की तलाश में लगी हैं जिससे युवती


बीघापुर-उन्नाव।स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो

थाना क्षेत्र के उन्नाव-लालगंज सम्पर्कित मैकू तेली मार्ग पर गौरीखेड़ा गांव के पास सोमवार की सुबह खून से लथपथ मिले युवती के शव के मामले में 36 घंटे बाद भी शिनाख्त व खुलासे को लेकर पुलिस के हाथ खाली हैं। थाने की कई टीमें सूत्रों की तलाश में लगी हैं जिससे युवती की पहचान व घटना खुलासा किया जा सके।सोमवार की सुबह मैकू तेली मार्ग गौरीखेड़ा गांव के पास बीच सड़क पर युवती का शव पाया गया था। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारी यह मान रहे हैं। धारदार हथियार से हत्या कर शव फेंक दिया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या का सोमवार की सुबह 5 बजे के बाद शव को किसी वाहन से डालकर अपराधी फरार हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था जहां शिनाख्त के लिए मर्चरी में रखा हुआ है। शव को सोशल मीडिया पर भी जमकर शिनाख्त के लिए वायरल किया गया तथा दर्जनों गांव के लोगों को घटनास्थल पर बुलाकर शिनाख्त करने की कोशिश की गई।

घटनास्थल के अगल-बगल के गांव में पुलिस की कई टीमें छानबीन करने में जुटी है युवती का शव को किस वाहन से लाया गया है। वह विभागीय शिनाख्त की कार्रवाई भी शुरू है। प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर का कहना है कि शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं शिनाख्त होने के बाद खुलासा भी किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel