पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर गोण्डा- पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पूर्व राज्य दर्जा प्राप्त मंत्री संजय विद्यार्थी के अगुवाई में मनकापुर तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन कर महंगाई रोकने और पेट्रोल-डीजल का दाम घटाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी मनकापुर को सौपा।

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-


पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पूर्व राज्य दर्जा प्राप्त मंत्री संजय विद्यार्थी के अगुवाई में मनकापुर तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन कर महंगाई रोकने और पेट्रोल-डीजल का दाम घटाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी मनकापुर को सौपा।

ज्ञापन के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ दिनों से डीजल पेट्रोल के मूल्य में लगातार बढ़ोत्तरी होने से किसान परेशान हैं। पूर्व मंत्री संजय विद्यार्थी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें कम होने के बावजूद देश में महामारी कोरोना के संकट घड़ी में डीजल व पेट्रोल के दामों में दिन-प्रतिदिन बेतहाशा वृद्धि हो रही है। इस समय किसान धान की रोपाई कर रहे हैं वहीं डीजल प्रतिदिन महंगा होता जा रहा है। जो किसानों के हित में नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार दोनों जन विरोधी होने के नाते आम लोगों के जनजीवन पर बुरा असर पड़ रहा है। और आम आदमी रोजी-रोटी की समस्या से भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ी हुई तेल कीमतों के दाम यदि सरकार वापस नहीं लेती है। तो समाजवादी पार्टी आगे चलकर धरना प्रदर्शन या व्यापक जन आंदोलन छेड़ने की बाध्य होगी। इस मौके पर सी के पाठक, भास्कर शुक्ला, रुद्र बहादुर सिंह, अमित तिवारी,अंबुज तिवारी, संजय कनौजिया, सुशील पांडे, अंगद यादव, राकेश यादव, विकास यादव, सुभाष चंद्र, सिद्धार्थ सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel