दबंगों ने घर पर चढ़ कर किया मारपीट

पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर किया प्रदर्शन जयदीप शुक्ला के साथ जयप्रकाश ओझा की रिपोर्ट गोण्डा- कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम खरगूपुर के मजरा बाजपेयी पुरवा में गुरुवार को बगल गांव के कुछ लोगों ने बिजली जोड़ने को लेकर मारपीट किया । अवगत हो कि पॉवर कारपोरेशन 220 केवी जेल रोड गोण्डा से चांद

पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर किया प्रदर्शन

जयदीप शुक्ला के साथ जयप्रकाश ओझा की रिपोर्ट

गोण्डा-

कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम खरगूपुर के मजरा बाजपेयी पुरवा में गुरुवार को बगल गांव के कुछ लोगों ने बिजली जोड़ने को लेकर मारपीट किया ।

अवगत हो कि पॉवर कारपोरेशन 220 केवी जेल रोड गोण्डा से चांद पुर फीडर को सप्लाई दी जाती हैं। गांव वालों का कहना है कि क्षेत्रिय लाइनमैन की सह पर दबंगों द्वारा 300 मीटर लम्बी केबल बांस बल्ली के सहारे पोल तक ले जाकर जोड़ने लगे । उसी गांव के निवासी माधव शुक्ला ने लो बोल्टेज की बात की और जेई के आने तक मना कर दिया ।

लेकिन उक्त लोग केबल पर बिजली दौड़ाने पर अड़े रहे। मना कर रहे व्यक्ति को दौड़ा लिया और घर चढ़ कर पीटा।पीड़ित माधव शुक्ला ने बताया कि घटना की लिखित शिकायत कोतवाली देहात में दिया हैं। परन्तु पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया है । जिससे दबंगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर गांव वालों ने प्रदर्शन किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel