शहीद कैलाश यादव को पुण्यतिथि पर दी गयी श्रद्धांजलि

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर निवासी शहीद कैलाश यादव की चैथी पुण्यतिथि पर विभिन्न दलों के नेता उनकी समाधि स्थल पर पहुँचे। समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद नेताओ ने उनके परिजनों को सम्मानित किया।कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ला व पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के प्रतिनिधि विवेक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो


बांगरमऊ-उन्नाव। क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर निवासी शहीद कैलाश यादव की चैथी पुण्यतिथि पर विभिन्न दलों के नेता उनकी समाधि स्थल पर पहुँचे।

समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद नेताओ ने उनके परिजनों को सम्मानित किया।कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ला व पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के प्रतिनिधि विवेक शुक्ला ने ग्राम सुल्तानपुर स्थित समाधि स्थल पहुँचकर शहीद कैलाश कुमार यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नमन किया। शशांक शेखर शुक्ला ने कहा कि एक फौजी के लिए सबसे बड़ा सम्मान उसकी वीरता की कहानी होती है।

कैलाश कुमार यादव ने अदम्य वीरता की जो मिसाल कायम की वो सदैव याद की जाएगी। पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के प्रतिनिधि विवेक शुक्ला ने शहीद के परिजनों से भेंट करते हुए कहा कि अमर शहीद कैलाश यादव ने हिंदुस्तान की माताओं के गोद को बचाने के लिए वीरतापूर्वक लड़ते हुए अपनी जान न्योछवार कर दी। जो हमारे जनपद के लिए गौरवपूर्ण व बलिदानी पहचान को अक्षुण्ण रखेगा।

प्रमुख रूप से विजय द्विवेदी एडवोकेट, बांगरमऊ यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बबलू यादव, अनुराग मिश्रा एडवोकेट, सुशील मौर्या, वीरेंद्र बउवा, सज्जाक खान आदि ने श्रद्धासुमन अर्पित किये। वही मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रमुख समाजसेवी एवं चिकित्सक डा0 मुन्ना अलवी ने समाधि स्थल पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की, साथ ही शहीद के पुत्रों एवं भाइयों को बैच लगाकर सम्मानित किया।

डा0 अल्वी ने कहा कि हमारे जांबाज सैनिक देश के सरहदों पर अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारे देश की रक्षा करते हैं। देश का प्रत्येक नागरिक उनका सम्मान करता है। इसी क्रम में प्रमुख समाजसेवी भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने भी शहीद कैलाश यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष