आयुष्मान भारत योजना से जुड़े अस्पतालों में अब हर मरीज का आसानी से होगा इलाज- हरेन्द्र प्रताप।

आयुष्मान भारत योजना से जुड़े अस्पतालों में अब हर मरीज का आसानी से होगा इलाज- हरेन्द्र प्रताप। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र अधिकारी हरेंद्र प्रताप ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि जिले में आयुष्मान भारत योजना से जुड़े हुए अस्पतालों में अब हर मरीज

आयुष्मान भारत योजना से जुड़े अस्पतालों में अब हर मरीज का आसानी से होगा इलाज- हरेन्द्र प्रताप।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र अधिकारी हरेंद्र प्रताप ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि जिले में आयुष्मान भारत योजना से जुड़े हुए अस्पतालों में अब हर मरीज का आसानी से इलाज किया जा सकेगा।

इसके लिए आयुष्मान योजना के तहत निजी एवं राजकीय अस्पतालों पीपीई किट व एन-95 मास्क वितरण किया जाएगा। जिससे अब निजी अस्पतालों के चिकित्सक भी अस्पताल में आने वाले मरीजों का आसानी से इलाज कर सकेंगे उन्हें राहत दे सकेंगे।

आयुष्मान भारत के अंतर्गत आने वाले राजकीय एवं अस्पतालों के प्रबंधको व चिकित्सकों मांग पत्र के अनुसार उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र भदोही एवं मुख्य चिकित्साधिकारी के माध्यम से पीपीई किट व एन-95 मास्क वितरण किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष