शिक्षक भर्ती व पशुपालन विभाग में घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने जिला अधिकारी को सौपा पत्रक ।

शिक्षक भर्ती व पशुपालन विभाग में घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने जिला अधिकारी को सौपा पत्रक । मनोज वर्मा (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही । 69हजार शिक्षक भर्ती और पशुपालन विभाग में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंसिग को ध्यान मे रखते हुए जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद को राज्यपाल से सम्बोधित ज्ञापन

शिक्षक भर्ती व पशुपालन विभाग में घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने जिला अधिकारी को सौपा पत्रक ।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही ।

69हजार शिक्षक भर्ती और पशुपालन विभाग में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंसिग को ध्यान मे रखते हुए जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद को राज्यपाल से सम्बोधित ज्ञापन सौंपा। कलेक्ट्रेट पर पहुंचे कांग्रेस नेता सुरेश चंद्र मिश्र ने कहा कि भ्रष्टाचार मे भाजपा नेताओं का नाम भी हैं।इससे यह साबित होता है कि भाजपाई उत्तर प्रदेश सरकार मे मंत्री से लेकर संतरी तक घोटालों को अंजाम दे रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र कुमार दूबे राजन ने कहा कि 69000 शिक्षक भर्ती में शासन द्वारा जाँच अधिकारी को हटाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं पशुपालन विभाग में भी लम्बा घोटाला हुआ है। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल रही हैं।कांग्रेसियों ने राज्यपाल को जिलाधिकारी द्वारा पाँच सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही किये जाने की मांग की।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवनारायण यादव, सिद्धार्थ मिश्रा, राजेश पांडेय, राजेंद्र दुबे राजन,लालमणि चौरसिया, माबूद खां,सुरेश मिश्रा, संजीव दुबे, सुरेश उपाध्याय, रंगनाथ दूबे आदि कई लोग सामिल रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel